हरभजन की पत्नी ने शेयर की पिंड में मस्ती की तस्वीर, फैंस हुए दीवाने - क्रिकट्रैकर हिंदी

हरभजन की पत्नी ने शेयर की पिंड में मस्ती की तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

Geeta Basra
Geeta Basra. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह कि खूबसूरत पत्नी और एक्ट्रेस गीता बसरा पिंड की खूबसूरत वादियों की कई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस को अपना दीवाना बना रही है. साथ ही हरभजन सिंह के साथ खूबसूरत वादियों में मस्ती की तस्वीर से सुर्खियों में हैं. और गीता बसरा अपने इन तस्वीरों में काफी खुश भी नजर आ रही हैं.

गीता बसरा एक खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ-साथ हरभजन सिंह की पत्नी भी हैं और यही वजह है कि उनके फैंस की लिस्ट भी काफी लंबी है. गीता बसरा ने पिंड की तस्वीर डालने के साथ-साथ कैप्शन में लिखा है ‘मजा पिंड दा’ और इस तस्वीर में गीता बसरा एक घर में दो मिट्टी के चूल्हे के पास बैठकर कुछ बना रही हैं. और हाथों से इशारा भी कर रही हैं.

पिंड यानी पंजाबियों का गांव और इस गांव में हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ सरसों के खेत में खूबसूरत पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. गीता बसरा ने दूसरी तस्वीर हरभजन सिंह के साथ सेल्फी की डाली है. जिसमें हरभजन सिंह गीता बसरा को अपनी बाहों में लेकर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. और गीता बसरा और हरभजन सिंह की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इन तस्वीरों को हजारों लाईक्स और सैकड़ों कमेंट्स भी मिल चुके हैं.

गीता बसरा भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह से शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर गीता बसरा हमेशा एक्टिव नजर आती है. गीता बसरा आए दिन कुछ न कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. कभी अपनी बेटी हिनाया के साथ तो कभी अपने पति हरभजन सिंह के साथ खुशनुमा लम्हों की तस्वीर शेयर करती नजर आती हैं.