दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज की हार का गम भारतीय क्रिकेटर इस तरह भुला रहे है - क्रिकट्रैकर हिंदी

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज की हार का गम भारतीय क्रिकेटर इस तरह भुला रहे है

Dhawan family
(Photo Source:Dainik Bhaskar)
भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां भारत दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज़ चल रहा है जिसमे भारत मेजबान दक्षिण अफ्रीका से 2 टेस्ट मैच हार चुकी है और तीसरा टेस्ट मैच 24 जनवरी को है जहां दो टेस्ट मैच की हार से भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों में काफी नाराजगी है लेकिन भारतीय क्रिकेटरों में ऐसा नही देखा जा रहा है क्योंकि दो टेस्ट मैच के हार के दर्द को भुलाने के लिए अब भारतीय क्रिकेटर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं क्रिकेटर अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं और तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे है.
भुवनेश्वर और नूपुर:
भारतीय टीम के खिलाड़ी जोहांसबर्ग से 90 किलोमीटर दूर मजीकी सफारी में घूमने गए. भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शादी हाल ही में नूपुर नागर से हुई है और दोनों 10 दिन होत दक्षिण अफ्रीका के जंगलों में खूब आनंद ले रहे हैं और दोनों मिलकर सेल्फी भी ले रहे है और सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे है.
Bhuvneshwar Kumar & Nupur Nagar
(Photo Source:Dainik Bhaskar)
शिखर और आयशा:
भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है जहां वह तीसरे टेस्ट मैच खेलने के लिए जोहान्सबर्ग पहुंचे जहां धवन अपनी पत्नी आयशा बेटा जोरावर और दोनों बेटियां के साथ सफारी में घूम खूब मस्ती कर रहे है बात दे की शिखर धवन की शादी ऑस्ट्रेलियन बॉक्सर आयशा से 2012 में हुई थी.
Shikhar Dhawan's family
(Photo Source: Dainik Bhaskar)
उमेश यादव और तान्या:
भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव काफी शांत स्वभाव के हैं उमेश यादव के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है यहां टीम के साथ जोहांसबर्ग पहुंचे और अपनी पत्नी तान्या के साथ सफारी घूमने निकल पड़े बताते चलें कि उमेश यादव और तान्या की प्रेम विवाह हुई है इनकी मुलाकात आईपीएल के दौरान हुई थी तान्या उस समय फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी इनकी फ्रेंडशिप से 2 वर्षों तक चली उसके बाद उमेश ने तान्या को प्रपोज किया और 2013 में इनकी शादी हो गई तान्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है उन्होंने अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
Umesh Yadav & his wife Tanya
(Photo Source: Dainik Bhaskar)
जसप्रीत बुमराह:
जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के बाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज है और अपने अलग बॉलिंग एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं बुमराह अभी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और तीसरे टेस्ट मैच खेलने के लिए जोहांसबर्ग पहुंचे हैं जहांं वह टाइगर रिजर्व घूमने गए इस दौरान टाइगर के साथ बुमराह की खींची गई तस्वीर खूब वायरल हो रही है.
Jasprit Bumrah
(Photo Source: Dainik Bhaskar)