in ,

चेन्नई सुपर किंग्स ने माइकल हसी को अपनी टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया

आईपीएल में खेल चुके माइक हसी को अपनी टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है. चेन्नई ने इस बात की जानकारी

Michael Hussey
Michael Hussey. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में दों साल के बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने वापस आते ही सबसे पहले अपने तीन महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया जिसमे उन्होंने अपने कप्तान महेंद्रसिंह धोनी, सुरेश रैना और रविन्द्र जड़ेजा को रिटेन कर लिया और टीम ने अपने मैनेजमेंट में काम करना शुरू कर दिया है.

 माइक हसी को बनाया बल्लेबाजी कोच

चेन्नई सुपर किंग्स ने आने वाले आईपीएल के सीजन के लिए अपनी टीम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और चेन्नई के लिए आईपीएल में खेल चुके माइकल हसी को अपनी टीम का बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है. चेन्नई ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी जिसमे उन्होंने माइक हसी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि “आपका स्वागत है हसी अब हमारा आने वाला सीजन और शानदार होने वाला है.”

यहाँ पर देखिये चेन्नई सुपर किंग्स का ट्विट

धोनी के बहुत बड़े फैन है

माइकल हसी इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स में महेंद्रसिंह धोनी की कप्तानी में खेल चुके है जिसमे टीम ने आईपीएल का ख़िताब अपने नाम पर किया था. माइकल हसी धोनी के बहुत बड़े फैन है और कई बार मीडिया के सामने धोनी की बढ़ाई कर चुके है. हसी चेन्नई के लिए आईपीएल में ओपनिंग करने के लिए आते थे और उन्होंने इस पोजीशन शानदार पारियां खेली है.

ड्वेन ब्रावो को आरटीएम के तहत ला सकते है वापस

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने के बाद दो महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को वे राईट टू मैच के तहत वापस लेने की कोशिश करेंगे जिसमे सबसे पहले नाम ड्वेन ब्रावो का आता है जिन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है इसके अलावा भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भी टीम इसी अधिकार के तहत वापस लाने की कोशिश करेंगे.

Javed Miandad

पकिस्तान बोर्ड मत मांगो BCCI से भींख, भूल जाओ भारत के साथ सीरीज: जावेद मियांदाद

Yuvraj Singh & Harbhajan Singh

सैयद मुश्ताक़ अली ट्राफी 2018: युवराज और हरभजन सिंह पंजाब टीम और सुरेश रैना उत्तरप्रदेश टीम के लिये उपलब्ध रहेगे