ऋतुराज गायकवाड़ की शतकीय पारी के कायल हुए CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऋतुराज गायकवाड़ की शतकीय पारी के कायल हुए CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ऋतुराज ने जड़ा अपना पहला आईपीएल शतक।

Ruturaj Gaikwad. (Photo Source: IPL/BCCI)
Ruturaj Gaikwad. (Photo Source: IPL/BCCI)

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ धमाकेदार शतक जड़ने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ पूरा क्रिकेट जगत कर रहा है। गायकवाड़ ने इस मैच में 60 गेंदों में शानदार 101 रनों की पारी खेली, जिसके कारण CSK ने राजस्थान के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा। ऋतुराज की बेहतरीन पारी को देखने के बाद CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जमकर तारीफ की है और उन्होंने इस पारी को सबसे बेहतरीन पारियों में से एक माना।

ऋतुराज की पारी देख क्या बोले कोच फ्लेमिंग?

मैच के बाद CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि, “ये एक शानदार पारी थी। आपकी टीम की तरफ से किसी ने शतक बनाया हो और आप मैच हार गए हों, ये काफी कम देखने को मिलता है। हम अभी भी उनके शतक का जश्न मनाएंगे। हमें शुरू से ही उनसे काफी उम्मीदें थी। अब सबने सोचना शुरू कर दिया है कि हम क्यों उनको बड़ा खिलाड़ी मानते थे। हमें उनके ऊपर गर्व है और बतौर खिलाड़ी उनकी प्रगति को देख काफी अच्छा लग रहा है।”

ऋतुराज ने बताया कैसे खेली उन्होंने बड़ी पारी

मैच के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने सैंकड़े को लेकर कहा कि “शुरुआत में विकेट काफी धीमी थी लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, ये बेहतर होती गई। किसी एक बल्लेबाज के लिए 14वें या 15वें ओवर तक टिके रहना जरूरी था। मैं पिछले कुछ मैचों से ऐसा नहीं कर पाया था लेकिन इस मुकाबले में ऐसा करने में सफल रहा।जब से मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया है तब से मेरा फोकस सिर्फ टाइमिंग पर रहा है। आज भी मैंने टाइमिंग पर ही ज्यादा जोर दिया।”