फैन की वायरल तस्वीर को चेन्नई ने सोशल मीडिया पर किया साझा - क्रिकट्रैकर हिंदी

फैन की वायरल तस्वीर को चेन्नई ने सोशल मीडिया पर किया साझा

मैच के दौरान फैन ने पहन रखी थी RCB टीम की जर्सी।

IPL 2021. (Photo Source: Twitter/ChennaiIPL)
IPL 2021. (Photo Source: Twitter/ChennaiIPL)

IPL फेज-2 में दर्शकों की मैदान पर एंट्री हो रही है, जिससे मैच का रोमांच और मजा डबल हो गया है। इस बीच एक अनोखे फैन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो एक पोस्टर लेकर मैदान पर पहुंचा था। साथ ही इस फैन की तस्वीर खुद चेन्नई टीम ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा कर एक मजेदार संदेश भी लिखा है।

फैन की तस्वीर क्यों वायरल हो रही है?

आईपीएल में माही की टीम यानी चेन्नई टीम के करोड़ों दीवाने हैं। स्टार खिलाड़ी से लबरेज इस टीम को फैन्स दिल-ओ-जान से चाहते हैं। ऐसा ही एक फैन बैंगलोर और चेन्नई के मुकाबले को देखने पहुंचा था, जो अपने साथ एक छोटा सा पोस्टर भी लेकर आया था। जहां इस पोस्टर के जरिए इस फैन ने अपना ध्यान खींचने की पूरी कोशिश की, साथ ही चेन्नई टीम की चुटकी लेने का भी एक प्रयास किया, लेकिन CSK ने इस फैन को बड़ा मजेदार जवाब दिया।

*मैच के दौरान फैन के हाथ में था पोस्टर और उसने पहन रखी थी RCB टीम की जर्सी।
*पोस्टर पर लिखा था- मेरी पत्नी मुझे मेरी CSK की जर्सी नहीं पहनने देती है।
*इस तस्वीर को CSK ने अपने सोशल मीडिया पर किया है साझा।
*CSK ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- प्यार कलर ब्लाइंड होता है।

वायरल तस्वीर वाला पोस्ट यहां देखें

आज होगा चेन्नई का मुकाबला

आज एक बार फिर से IPL में डबल हेडर होने जा रहा है, जहां पहले मुकाबले में ही CSK और KKR की टीम आमने-सामने होगी। साथ ही ये मुकाबला काफी कड़ा होने वाला है, जिसका कारण है दोनों टीमों का प्रदर्शन। लीग के फेज-2 में दोनों ही टीमों ने अभी तक 2-2 मैच खेले हैं और दोनों में ही टीम ने जीत अपने नाम की है। ऐसे में आज धोनी और मोर्गन की नजर जीत की हैट्रिक पर होगी।