टी-20 वर्ल्ड कप 2022: आरोन फिंच ने क्रिकट्रैकर को बताया न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की करारी हार का कारण; देखिए वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: आरोन फिंच ने क्रिकट्रैकर को बताया न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की करारी हार का कारण; देखिए वीडियो

ऑस्ट्रेलिया का टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ पर्थ में 25 अक्टूबर को है।

Aaron Finch (Image Source: Twitter)
Aaron Finch (Image Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 22 अक्टूबर को खेले गए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 स्टेज के पहले मैच में गत चैंपियन और मेजबान टीम को 89 रनों की करारी हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें, न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हए 200 रनों का स्कोर पोस्ट किया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 111 रनों पर 171 ओवर में ऑल-आउट हो गई, नतीजन उन्हें 89 रनों की विशाल शिकस्त झेलनी पड़ी।

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की शर्मनाक हार के बाद आरोन फिंच ने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए कई सवालों के जवाब दिए। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा उनका शीर्ष क्रम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने मध्य-क्रम को अच्छी शुरुआत दिलाने में विफल रहा, नतीजन उन्हें जीत नसीब नहीं हुई।

आरोन फिंच ने क्रिकट्रैकर को बताया हार का कारण

इस बीच, क्रिकट्रैकर के एक रिपोर्टर ने आरोन फिंच से पूछा: “अगर डेविड वार्नर और आप ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत दिलाने में विफल रहते हैं, तो आप अपने मध्य क्रम पर कैसे भरोसा कर सकते हैं और आज की हार को लेकर आपका क्या कहना चाहेंगे?”

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने क्रिकट्रैकर के रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा: “हां, मुझे लगता है कि मध्य क्रम के साथ सबसे बड़ी बात ये है कि हमें शीर्ष क्रम पर अपना काम करना है, और उनके लिए एक मजबूत आधार प्रदान करने में सक्षम होना है। हम जितनी मजबूत शुरुआत उन्हें देंगे, वे उतने ही शानदार अंदाज में पारी को आगे लेकर जाएंगे।

इसलिए, जब हम दूसरे पावर प्ले में जाते हैं, और हम एक विकेट भी गंवा देते हैं, तो मुझे लगता है कि चीजें उतनी मुश्किल नहीं होगी, क्योंकि इस समय फील्डर बाहर हो जाते हैं, और वे बल्ले के साथ सेट हो सकते हैं। और अगर हमारा नेट रन रेट अच्छा हैं, तो उन पर उतना दबाव नहीं होगा, जिससे अगले बल्लेबाजों को आसानी होगी।”

यहां देखिए क्रिकट्रैकर के साथ आरोन फिंच की बातचीत का वीडियो –

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया का टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अगला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ पर्थ में 25 अक्टूबर को है, जिसके बाद वे 28 अक्टूबर को इंग्लैंड का सामना करेंगे। श्रीलंका इस समय अच्छे फॉर्म में हैं, और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को कड़ी चुनौती दें सकती है।