CWC 2023: David Beckham बढ़ाएंगे IND vs NZ सेमीफाइनल मुकाबले की शोभा; Sachin Tendulkar के साथ मिल सकता है बड़ा सम्मान - क्रिकट्रैकर हिंदी

CWC 2023: David Beckham बढ़ाएंगे IND vs NZ सेमीफाइनल मुकाबले की शोभा; Sachin Tendulkar के साथ मिल सकता है बड़ा सम्मान

न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप 2023 में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है।

World Cup Trophy and David Beckham. (Image Source: X)
World Cup Trophy and David Beckham. (Image Source: X)

ICC Cricket World Cup 2023, First Semifinal, IND vs NZ: क्रिकेट प्रशंसकों को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सितारों से सजी महफिल देखने का मौका मिलने वाला है, क्योंकि इंग्लैंड के फुटबॉल आइकन डेविड बेकहम (David Beckham) कथित तौर पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच 15 नवंबर को खेले जाने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल मुकाबले में शरीक होने वाले हैं।

News18 Cricketnext की एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड बेकहम (David Beckham) जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में देखेंगे।

IND vs NZ सेमीफाइनल के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेंगे David Beckham

यह भी कहा जा रहा है कि पूर्व दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) दोनों को इस IND vs NZ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर आने का सम्मान दिया जा सकता है।

यहां पढ़िए: CWC 2023: क्या सेमीफाइनल में अपने खराब रिकॉर्ड को पीछे छोड़ भारत के लिए एक बड़ी पारी खेल पाएंगे Rohit Sharma?

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर और यूनिसेफ के गुडविल एम्बेसडर डेविड बेकहम (David Beckham) इस समय भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। वानखेड़े स्टेडियम में इस सेमीफाइनल मैच के दौरान बेकहम पूर्व क्रिकेटरों, फिल्मी हस्तियों और खेल जगत के अन्य सितारों के साथ वीवीआईपी स्टैंड की शोभा बढ़ा सकते हैं।

यूनिसेफ और आईसीसी की साझेदारी?

आपको बता दें, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और यूनिसेफ के बीच सहयोग का उद्देश्य महिलाओं और लड़कियों को सशक्त बनाना और क्रिकेट के माध्यम से समावेशन और लैंगिक समानता को बढ़ावा देना है। इस बीच, टीम इंडिया ने जारी वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने से पहले अपने सभी नौ लीग मैच जीते हैं। वहीं दूसरी ओर, न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप 2023 में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है।

CWC 2023 में लगातार चार जीत के साथ मजबूत शुरुआत के बावजूद, ब्लैक कैप्स को टूर्नामेंट में लगातार चार हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, न्यूजीलैंड ने अपनी जीत की लय हासिल कर ली और वर्ल्ड कप 2023 में अपने नौवें मैच में श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह पक्की की।

close whatsapp
3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत IPL में इन 5 गेंदबाजों ने विराट कोहली को गोल्डन डक पर भेजा है पवेलियन टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट- 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट डेब्यू में जड़े सबसे तेज अर्धशतक 5 टीमें जिन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है अंडर 19 वर्ल्ड कप 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने T20I में जीते हैं सबसे ज्यादा बार POTM अवाॅर्ड