SA vs SL: श्रीलंका ने टाॅस जीतकर किया गेंदबाजी करने का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन - क्रिकट्रैकर हिंदी

SA vs SL: श्रीलंका ने टाॅस जीतकर किया गेंदबाजी करने का फैसला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का चौथा मैच साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। 

South Africa vs Sri Lanka, 4th Match (Image Credit- Twitter)
South Africa vs Sri Lanka, 4th Match (Image Credit- Twitter)

CWC 2023 SA vs SL: जारी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का चौथा मैच आज 7 अक्टूबर शनिवार को साउथ अफ्रीका और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा है। बता दें कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले इस मैच में श्रीलंका ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मैच दोनों टीमों का पहला मैच है तो इस हिसाब से टीमें, वर्ल्ड कप में जीत के साथ शुरूआत करना चाहेंगी।

यहां देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11ः

श्रीलंका (Sri Lanka):

पथुम निसंका, कुशल परेरा, कुशल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, दसुन शनाका (कप्तान), डुनिथ वेल्लालागे, दिलशान मधुशंका, कसुन रजीता और मथीशा पथिराना।

साउथ अफ्रीका (South Africa):

क्विंटन डी काॅक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा, रासी वान डर रुसौं, एडेन मार्करम, हेरनिक क्लासेन, डेविड मिलर, मार्को यान्सेन, गेराल्ड कोएत्जी, केशव महाराज, लुंगी एंगीडी और कागिसो रबाडा।

साउथ अफ्रीका बनाम श्रीलंका (Head to Head) हेड टू हेड वनडे रिकॉर्ड:

मैच- 80

साउथ अफ्रीका- 45

श्रीलंका– 43

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच रिपोर्ट:

बता दें कि दिल्ली के इस स्टेडियम की पिच का इतिहास रहा है कि यह बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को बराबर मदद पहुंचाती हुई नजर आती है। खेल की शुरूआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है, लेकिन खेल के आगे बढ़ने के साथ बल्लेबाज गेंदबाजों पर हावी होते हुए नजर आएंगे। पहली पारी का औसत स्कोर मैदान पर 270 रन है।

पिछले मैच में कैसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन-

बता दें कि श्रीलंका वर्ल्ड कप से पहले प्रैक्टिस मैच में अफगानिस्तान से भिड़ी थी, जहां पर उसे 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तो वहीं साउथ अफ्रीका ने 2 अक्टूबर को हुए प्रैक्टिस मैच में न्यूजीलैंड का सामना किया था, जहां पर उसे हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी ओर, इस मुकाबले में जीत हासिल कर दोनों टीमों के वर्ल्ड कप की शुरूआत शानदार तरीके से करने को देखेंगी।

ये भी पढ़ें- ODI World Cup 2023: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले श्रीलंका को लगा तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ मैच से बाहर

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत