लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बल्ले से कायरन पोलार्ड हुए फ्लाप तो डेनियल विटोरी ने अब उनके फॉर्म पर उठा दिया सवाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ बल्ले से कायरन पोलार्ड हुए फ्लाप तो डेनियल विटोरी ने अब उनके फॉर्म पर उठा दिया सवाल

मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल दिग्गज खिलाड़ियों का फॉर्म इस सीजन में काफी खराब देखने को मिला है।

kieron pollard (Photo Source: IPL/BCCI)
kieron pollard (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के सीजन में 24 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मुकाबले में LSG ने मुंबई को 36 रनो से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी LSG ने अपने कप्तान केएल राहुल के शतक की बदौलत 20 ओवर में 169 रन का लक्ष्य मुंबई इंडियंस के सामने रखा। राहुल ने 62 गेंदो में 103 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें उन्होंने 12 चौके और 4 छक्के जड़े।

जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 132 रन ही बना पाई। मुंबई की ओर से टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 31 गेंदो में 39 रन की पारी खेली। टीम के दिग्गज बल्लेबाज इस साल अपनी लय में नही दिखे हैं शायद इसी वजह से टीम अभी तक एक भी मुकाबला जीतने में नाकाम रही है। मुंबई ने अभी तक कुल 8 मुकाबले खेले हैं और सभी में उनको हार का सामना करना पड़ा है।

टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और कायरन पोलार्ड अपनी लय में नही दिखे हैं। इसी के चलते अब पोलार्ड की बल्लेबाजी के ऊपर सवाल भी उठने लगे हैं। न्यूजीलैंड टीम के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी ने पोलार्ड के बारे में कहा कि, पोलार्ड ने LSG के खिलाफ उस तरीके से बल्लेबाजी नही की जैसे उनको करनी चाहिए थी।

कायरन पोलार्ड ने रन बनाने की जल्दी ही नहीं दिखाई: डेनियल विट्टोरी

डेनियल विटोरी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए कि, जब आप सात मुकाबले लगातार हार जाए तब भी पोलार्ड को लेकर यह विश्वास करना कि वो आखिरी के ओवरो में 12-14 रन प्रति ओवर बनाकर आपको मैच जिता देंगे तो ऐसा नही हो सकता। लखनऊ की टीम ने अपनी रणनीति के तहत गेंदबाजी की।

जब पोलार्ड क्रीज पर आए तो हर किसी के पास कुछ ना कुछ प्लान जरूर था लेकिन उसे एक्सक्यूट करना आसान नहीं था। हालांकि आखिर में लगा पोलार्ड रन बनाने में जल्दी नहीं कर रहे हैं और ऐसा लगा की वो आखिरी तक सिर्फ ट्राई कर रहे हैं।