अब्दुल रज्जाक के बयान पर अब दानिश कनेरिया की गुगली - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब्दुल रज्जाक के बयान पर अब दानिश कनेरिया की गुगली

पाकिस्तान टीम में भारत जैसा टैलेंट नहीं है- कनेरिया।

Danish Kaneria and Abdul Razzaq. (Photo Source: Getty Images)
Danish Kaneria and Abdul Razzaq. (Photo Source: Getty Images)

पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक को सुर्खियों में रहना काफी पसंद है और इसके लिए वो हर बार भारत का ही सहारा लेते हैं। जहां इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है और टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया पर निशाना साध दिया है। वहीं, अब्दुल रज्जाक के इस बयान पर उनके ही टीम के पूर्व साथी दानिश कनेरिया ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है।

दानिश कनेरिया ने अब्दुल रज्जाक को दिया जोरदार जवाब

दरअसल, 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का मैच होना है, जिसको लेकर पाकिस्तान की तरफ से काफी ज्यादा ही बयान आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब अब्दुल रज्जाक ने इसे लेकर बोला है और फिर से सुर्खियां बटोरने का काम किया है। रज्जाक ने कहा था कि भारत की क्रिकेट टीम काफी कमजोर है इसलिए पाकिस्तान टीम इंडिया से सीरीज नहीं खेलती है। साथ ही अब्दुल रज्जाक ने ये भी कहा था कि टीम इंडिया में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के जैसी प्रतिभा नहीं है।

*पाकिस्तान टीम में भारत जैसा टैलेंट नहीं है- कनेरिया।
*रज्जाक के बयान पर कनेरिया ने कहा इंग्लैंड की B टीम पाक को हरा चुकी है।
*दानिश कनेरिया के मुताबिक अब्दुल रज्जाक ने दिया बकवास बयान।
*अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने दिया रज्जाक को कड़ा जवाब।

दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया को बताया सबसे बेस्ट

वहीं, अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आगे दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और हर एक खिलाड़ी को शानदार बताया। साथ ही उन्होंने बुमराह को लेकर भी बयान दिया और कहा कि बुमराह जैसी यॉर्कर गेंदबाजी कोई नहीं कर सकता। 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होगा, जिसका सभी को इंतजार है।