एक बार फिर डेविड वॉर्नर और SRH के बीच शुरू हुआ बड़ा विवाद - क्रिकट्रैकर हिंदी

एक बार फिर डेविड वॉर्नर और SRH के बीच शुरू हुआ बड़ा विवाद

एशेज सीरीज में डेविड वॉर्नर अब तक अच्छी लय में नजर आए हैं।

David Warner
David Warner. (Photo Source: IPL/BCCI)

एक प्रशंसक ने ट्विटर पर पूछा था कि क्या सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 संस्करण से पहले ‘अच्छी’ नीलामी होगी। और, SRH के पूर्व खिलाड़ी, डेविड वॉर्नर ने प्रशंसक के इस सवाल का जवाब दिया। वॉर्नर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें संदेह है कि ‘ऑरेंज आर्मी’ के लिए ये नीलामी अच्छी होगी या नहीं।

इस बीच वॉर्नर की इस टिप्पणी पर SRH फ्रेंचाइजी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। SRH के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने सबसे पहले वॉर्नर को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा बनने के लिए बधाई दी। SRH ट्विटर हैंडल ने यह भी ट्वीट किया कि वॉर्नर वापस फॉर्म में आ गए हैं और एशेज जीत के बाद वर्तमान में पार्टी का आनंद ले रहे होंगे।

आधिकारिक SRH ट्विटर हैंडल ने ये भी उम्मीद जताई कि जब वॉर्नर की नीलामी होगी तो वह उनके लिए पहले से भी अच्छा होगा। हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया कि एशेज जीतने पर बधाई डेवी – ऐसा लगता है कि आप वापस आ गए हैं और पार्टी के बाद का आनंद ले रहे हैं! दूसरी और हमें उम्मीद है कि आपकी नीलामी अच्छी होगी।

यहां देखिए SRH और वॉर्नर का वह ट्वीट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 संस्करण के दौरान डेविड वॉर्नर को सीजन के बीच में ही SRH के कप्तान के पद से हटा दिया गया था, जिसके बाद केन विलियमसन ने उनकी जगह ली थी। वॉर्नर को बाद में SRH प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। SRH की टीम ने IPL 2021 में एक कठिन समय का अनुभव किया और उनकी टीम 14 वें IPL संस्करण के समाप्ति के बाद अंक तालिका में अंतिम स्थान पर मौजूद थी।

डेविड वॉर्नर आईपीएल क्रिकेट में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। बाएं हाथ का बल्लेबाज आईपीएल के इतिहास में 5वां सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है और उसने टूर्नामेंट में 41.59 की शानदार औसत और 140 के करीब स्ट्राइक रेट से 5449 रन बनाए हैं।