एशेज सीरीज के लिए डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड को ललकारा, कहा 4-0 से जीतेंगे सीरीज - क्रिकट्रैकर हिंदी

एशेज सीरीज के लिए डेविड वॉर्नर ने इंग्लैंड को ललकारा, कहा 4-0 से जीतेंगे सीरीज

डेविड वॉर्नर को भरोसा है कि ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड को 4-0 से पटखनी देगा।

David Warner
David Warner. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 अभी खत्म भी नहीं हुआ है और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी अभी से ही एशेज को लेकर बयानबाजी शुरू कर चुके हैं। अब टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने एशेज को लेकर बड़ा बयान दिया है, जहां वॉर्नर का मानना है कि उनकी टीम इस साल ये एशेज सीरीज 4-0 से अपने नाम करेगी। डेविड वॉर्नर भले ही फॉर्म तलाश रहे हों लेकिन उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड को ललकार दिया है।

वॉर्नर की एशेज सीरीज को लेकर राय

वॉर्नर से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्राथ ने भविष्यवाणी की थी कि एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम विरोधी टीम को कड़ी टक्कर देगी और 5-0 से सीरीज अपने नाम करेगी। वॉर्नर ने उनके बयान को लेकर कहा है कि उनकी भी इच्छा यही है कि ऑस्ट्रेलिया इसी अंतर से सीरीज को अपने नाम करे लेकिन उन्होंने मौसम और बाकी चीजों को ध्यान में रखते हुए 4-0 की भविष्यवाणी की है। 

दुबई से SEN रेडियो से बातचीत करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा, “देखो, मैं सुर्खियों के लिए लगभग एक ट्रेडमार्क बन चुका हूं। निश्चित रूप से यह सीरीज चुनौतीपूर्ण होने जा रही है। ग्लेन मैक्ग्रा को 5-0 से प्यार था। लेकिन मैं मौसम को देखते हुए 4-0 से टीम की जीत के साथ जाऊंगा।”

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं डेविड वार्नर

डेविड वॉर्नर का हालिया फॉर्म काफी खराब रहा है और वह टी-20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में आयोजित हुए IPL  में अपनी टीम SRH के लिए सिर्फ 2 ही मैच खेल पाए थे। लेकिन वॉर्नर फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से ब्रेक पर रहे हैं और आईपीएल का पहला हाफ स्थगित होने के बाद उन्होंने इस टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में सिर्फ 2 ही मैच खेले हैं। वहीं वर्ल्ड कप के पहले मैच लीग मैच और उससे पहले खेले गए अभ्यास मैचों में वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।