IPL 2022 में नई टीम की कप्तानी का मौका देख रहे हैं डेविड वॉर्नर - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022 में नई टीम की कप्तानी का मौका देख रहे हैं डेविड वॉर्नर

IPL में दो नई टीमों के आने से उत्साहित हूं और उनकी कप्तानी करना चाहूंगा-वॉर्नर।

David Warner
David Warner. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल 2021 का सीजन डेविड वॉर्नर के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था, जहां इस सीजन में इस खिलाड़ी के साथ कुछ भी सहीं नहीं हुआ। एक तरफ वॉर्नर मैदान से ज्यादा बाहर डगआउट में बैठे नजर आए, तो वहीं सीजन के यूएई फेज में तो वॉर्नर ने ज्यादातर मैच होटल से ही टीवी पर देखकर अपना समय गुजारा। लेकिन अब IPL के 2022 सीजन के लिए इस खिलाड़ी को काफी उम्मीद है।

IPL 2022 में नई टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे डेविड वॉर्नर?

इस साल IPL में ना तो हैदराबाद के लिए सनराइज हुआ और ना ही डेविड वॉर्नर की धाक दिखी, जहां इस खिलाड़ी को कप्तानी और टीम में अपनी जगह दोनों से हाथ धोना पड़ गया। दूसरी ओर कप्तान बदलने के बाद भी SRH टीम का प्रदर्शन नहीं बदला और टीम ने सिर्फ मुकाबलों में हार की ही कहानी लिखी। लेकिन अब वॉर्नर नई टीम के साथ नया आगाज करने का मन बना रहे हैं।

*IPL में दो नई टीमों के आने से उत्साहित हूं और उनकी कप्तानी करना चाहूंगा- डेविड।
*डेविड वॉर्नर के मुताबिक उन्हें नई टीम की कप्तानी करने में मजा आएगा।
*कप्तानी की जिम्मेदारी के साथ मैं अपने खेल को बेहतर बना सकता हूं- डेविड।
*’SRH में कप्तानी के दौरान केन, होल्डर और राशिद ने मेरी काफी मदद की थी’।

जल्द होगा 2 नई टीमों का ऐलान

BCCI आईपीएल में बड़ा बदलाव करने जा रहा है, जहां लीग के अगले सीजन से यानी 2022 से 2 और टीमोंं को शामिल किया जाएगा जिसके बाद लीग में कुल 10 टीमें हो जाएगी। साथ ही 2022 के लिए इस बार मेगा ऑक्शन होगा जिसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। ऐसा पहली बार नहीं है जब लीग में नई टीमों को जोड़ा गया हो, इससे पहले भी कुछ नई टीमों की एंट्री हुई थी लेकिन वो अलग-अलग कारणों के चलते बाहर हो गई थीं।