बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पर शराब पीने और गाली देने का लगा आरोप - क्रिकट्रैकर हिंदी

बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पर शराब पीने और गाली देने का लगा आरोप

डेविड वॉर्नर पर लगाए गए हैं काफी गंभीर आरोप।

David Warner & Rishabh Pant (Photo Source: IPL/BCCI)
David Warner & Rishabh Pant (Photo Source: IPL/BCCI)

ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए काफी मशहूर हैं, लेकिन इस खिलाड़ी का विवादों से भी गहरा नाता रहा है। चाहे वो फिर ऑस्ट्रेलिया टीम हो या फिर आईपीएल टीम हो, विवाद वॉर्नर के पीछे-पीछे आ ही जाते हैं। फिलहाल डेविड वॉर्नर दिल्ली की टीम से आईपीएल खेल रहे हैं और जमकर रनों की बारिश कर रहे हैं। इस बीच इस बल्लेबाज को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे पढ़ एक बार के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे।

बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के अब खुल रहे हैं पुराने ‘काले राज’

बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर की शुरूआत दिल्ली टीम से की थी, जिसके बाद वो SRH टीम का हिस्सा बन गए। कई साल वॉर्नर SRH टीम में रहे, इस दौरान टीम ने खिताब जीता और बतौर बल्लेबाज उनका प्रदर्शन भी शानदार रहा। लेकिन वो कहते है ना, हर अच्छी चीज का अंत आते देर नहीं लगती। ऐसा ही कुछ डेविड के साथ हुआ और SRH के साथ उनका विवाद हो गया। जिसके बाद वो फिर से दिल्ली टीम में आ गए, इसी बीच टीम इंडिया और दिल्ली टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने वॉर्नर को लेकर काफी बड़े खुलासे किए हैं और ये खुलासे IPL के शुरूआती दिनों से जुड़े हुए हैं।

*IPL के शुरूआती दिनों में वॉर्नर प्रैक्टिस से ज्यादा पार्टी करते थे- सहवाग।
*सहवाग बोले- वॉर्नर दिल्ली के साथी खिलाड़ियों के साथ लड़ाई भी करते थे।
*डेविड को गलत हरकतों के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था- सहवाग ।
*डेविड वॉर्नर को उनकी हरकतों के लिए सबक सिखाना जरूरी थी- सहवाग।

जमकर बोल रहा है बल्ला

वहीं इस सीजन में दिल्ली टीम में वापसी करने के बाद डेविड वॉर्नर का बल्ला जमकर बोल रहा है, बल्लेबाज ने इस सीजन में अभी तक कुल 8 मैच खेले हैं। जिसमें डेविड ने 356 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी लगाए हैं, साथ ही डेविड फिलहाल दिल्ली टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।