आखिरकार डेविड वॉर्नर का छलका दर्द और पोस्ट किया यह मैसेज जो गया वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिरकार डेविड वॉर्नर का छलका दर्द और पोस्ट किया यह मैसेज जो गया वायरल

डेविड वॉर्नर के लगातार खराब फॉर्म की वजह से उन्हें अंतिम एकदाश से भी बाहर कर दिया गया।

David Warner. (Photo Source: Instagram/IPL)
David Warner. (Photo Source: Instagram/IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का सीजन ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए काफी खराब रहा है। जहां सीजन के पहले हाफ टीम के लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से उनकी जगह पर केन विलियमसन को कप्तान घोषित कर दिया गया तो वहीं सीजन के दूसरे फेज में बल्लेबाजी फॉर्म उम्मीद के अनुसार ना होने की वजह से वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

डेविड वॉर्नर IPL 2021 के फेज-2 के शुरुआती 2 मैचों में बिल्कुल भी रन बनाने में सफल नहीं हुए। जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमैंट ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाते हुए जेसन रॉय को शामिल किया। सभी को वॉर्नर के बाहर होने पर अधिक हैरानी नहीं हुई लेकिन डगआउट में उनकी अनुपस्थिति ने जरूर एक बड़ा सवाल सभी के मन में खड़ा कर दिया।

इसी में डेविड वॉर्नर ने अपने एक कमेंट के जरिए यह भी इशारा दिया की वह अब हैदराबाद टीम के प्लेइंग इलेवन में नहीं दिखने वाले जिससे यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके और टीम मैनेजमैंट के बीच सबकुछ इस समय ठीक नहीं है। इसी को लेकर जब उन्हें कप्तानी से हटाया गया था, तो उस समय भी यही सवाल खड़े हुए थे।

इस बहस को उस समय और हवा मिली जब 30 सितंबर को वॉर्नर ने एक ऐसा मैसेज पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इशारों-इशारों में बात की। वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि, यह मायने नहीं रखता है कि कौन आपके चेहरे पर रियल है, बल्कि यह मायने रखता है कि कौन आपके पीठ के पीछे रियल रहता है।

अभी तक का सबसे खराब IPL सीजन रहा

डेविड वॉर्नर को लेकर इसस आईपीएल सीजन में बात की जाए तो यह उनके लिए अभी तक का सबसे खराब कहा जा सकता है, जबसे उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए खेलना शुरू किया है। इस आईपीएल सीजन वॉर्नर 8 पारियों में सिर्फ 195 रन ही बना सके हैं। वहीं इससे पहले के सीजन वॉर्नर के लिए काफी अच्छे बीते थे।

साल 2014 से वॉर्नर के प्रत्येक सीजन में रन देखें जाए तो उन्होंने 528, 562, 848, 641, 692 और पिछले सीजन में उनके बल्ले से 548 रन निकले थे।