वॉर्नर ने कुछ देर के लिए खुद को क्रिस्टियानो रोनाल्डो समझ लिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

वॉर्नर ने कुछ देर के लिए खुद को क्रिस्टियानो रोनाल्डो समझ लिया

प्रेस वार्ता करने पहुंचे डेविड वॉर्नर ने हटाई सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल।

David Warner. (Photo Source: Twitter)
David Warner. (Photo Source: Twitter)

कल रात टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को हरा दिया, वहीं इस मैच में डेविड वॉर्नर का बल्ला जमकर चला और वो अपने पुराने अंदाज में दिखे। लेकिन मैच के बाद वॉर्नर का एक और अनोखा अंदाज देखने को मिला, जिसने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी। अब इस धाकड़ बल्लेबाज से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक्टिंग करने लगे डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर के शानदार खेल का सभी फैन्स को इंतजार था और लंका के खिलाफ खेली गई पारी ने उनके साथ-साथ फैन्स को बड़ी राहत दी। IPL में जो कुछ भी इस बल्लेबाज के साथ हुआ, वो भूल चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया से खेलते हुए डेविड ने टीम को जीत दिलाई। इस दौरान वॉर्नर का एक वीडियो हर जगह छा गया, जिसमें वो क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कॉपी करते दिखे।

*प्रेस वार्ता करने पहुंचे डेविड वॉर्नर ने हटाई सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल।
*जैसा क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया था, वैसा ही वॉर्नर ने करने की कोशिश की।
*लेकिन ये धाकड़ बल्लेबाज कर रहा था महज एक मजाक।
*वहीं, अब फैन्स को शानदार पारी के बाद पसंद आ रहा है वॉर्नर का ये अंदाज।

ये है वो वीडियो

ऑस्ट्रेलिया की शानदार जीत

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया टीम शानदार दिख रही है, साथ ही टीम ने श्रीलंंका को हराते हुए लगातार दूसरी जीत अपने नाम की है। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने शानदार शुरुआत की थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए लंका टीम को 154 रनों पर रोक दिया। इसके बाद बल्लेबाजी में वॉर्नर की तूफानी पारी ने टीम को आगे ला खड़ा किया, वहीं बाकी के बल्लबाजों की पारी ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई और टीम ने टूर्नामेंट में दूसरी जीत अपने नाम की है। वहीं, श्रीलंका की ये पहली हार है जहां इससे पहले टीम ने 1 मैच जीता था।