SRH के सहायक कोच ने बताया आखिर क्यों वॉर्नर को टीम से बाहर किया गया था - क्रिकट्रैकर हिंदी

SRH के सहायक कोच ने बताया आखिर क्यों वॉर्नर को टीम से बाहर किया गया था

डेविड वॉर्नर आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज हैं।

Brad Haddin and David Warner
Brad Haddin and David Warner. (Photo Source: Twitter)

डेविड वार्नर को IPL-2021 के दूसरे फेज में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था। जिस तरह से वार्नर के साथ SRH फ्रेंचाइजी ने व्यवहार किया, उसने क्रिकेट की दुनिया में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इसी बीच SRH फ्रेंचाइजी के सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने वॉर्नर को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हैडिन ने कहा कि वॉर्नर आउट ऑफ फॉर्म नहीं थे और अच्छी मानसिक स्थिति के साथ IPL खेलने के लिए आए थे। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि SRH के पूर्व कप्तान नेट्स में गेंद को अच्छी तरह से मार रहे थे और लय में भी नजर आ रहे थे लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई थी।

ब्रैड हैडिन ने डेविड वॉर्नर को लेकर क्या कहा ?

NDTV से बातचीत करते हुए ब्रैड हैडिन ने कहा कि, “मुझे लगता है कि डेविड (वॉर्नर) के साथ आपको एक बात का एहसास हुआ कि वह आउट ऑफ फॉर्म नहीं थे बस उन्होंने मैच प्रैक्टिस नहीं की थी। कोविड-19 के कारण वो लंबे ब्रेक पर थे। वो वेस्टइंडीज या बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं गए थे। लेकिन उनके बल्ले पर गेंद अच्छी आ रही थी और हालात हमारे सभी के नियंत्रण से बाहर थे, यहां तक ​​कि कोचिंग स्टाफ भी इस मामले में कुछ नहीं कर पाया।

हैदराबाद के कोच ने यह भी कहा कि डेविड वॉर्नर आउट ऑफ फॉर्म नहीं थे और उन्हें वापस लय में आने के लिए कुछ मैच की जरूरत थी। हैडिन कहा कि वॉर्नर जिस तरह से खेल रहे हैं, उन्होंने अपना फॉर्म वापस हासिल कर लिया है और वह देखने में बहुत अच्छा लग रहा है।

हैडिन ने आगे कहा कि, “ऐसा इसलिए नहीं था, क्योंकि वह फॉर्म में नहीं थे, उन्हें दोबारा लय हासिल करने के लिए बस कुछ मैच की जरूरत थी। जैसा कि हमने टी-20 वर्ल्ड कप में देखा कि कुछ मैच बीत जाने के बाद वॉर्नर ने अच्छी बल्लेबाजी की है।”