दोस्त विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से दुखी हैं एबी डिविलियर्स - क्रिकट्रैकर हिंदी

दोस्त विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से दुखी हैं एबी डिविलियर्स

विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर एबी ने किया रिएक्ट।

AB de Villiers And Virat Kohli (Image Credit- RCB Instagram)
AB de Villiers And Virat Kohli (Image Credit- RCB Instagram)

क्रिकेट के मैदान से शुरू हुई विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती मैदान के बाहर भी मजबूत है, IPL में RCB टीम के लिए दोनों काफी साल क्रिकेट खेला। इस दौरान दोनों के बीच शानदार तालमेल देखने को मिला, साथ ही विराट और डिविलियर्स ने मिलकर टीम को कई बार जीत का स्वाद भी चखाया। वहीं अब विराट बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं, इसमें भी उन्हें अपने पक्के दोस्त एबी का साथ मिला है।

विराट ने कप्तानी को कहा अलविदा, एबी डिविलियर्स हो गए इमोशनल

22 गज की पट्टी पर विराट और एबी दोनों ही अपने आक्रमक अंदाज के लिए मशहूर हैं, सामने गेंदबाज कितना ही मजबूत हो ये दोनों बल्लेबाज उसकी सारी प्लानिंग को फ्लॉप कर देते हैं। IPL के साथ-साथ इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने देश के लिए काफी कुछ किया है और क्रिकेट की एक नई परिभाषा लोगों को बताई है। जहां विराट अपने दमदार खेल के लिए जाने जाते हैं, तो वहीं एबी डिविलियर्स के शॉट्स निराले थे।

*विराट के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर एबी ने किया रिएक्ट।
*सोशल मीडिया पर डिविलियर्स ने लिखा विराट के लिए संदेश।
*एबी ने लिखा- विराट तुमने टीम का स्तर बढ़ाया है।
*डिविलियर्स ने ये संदेश विराट के कप्तानी छोड़ने वाली पोस्ट पर लिखा।

कोहली को लेकर किया गया मिस्टर 360 का ट्वीट

RCB टीम भी बदल जाएगी अब पूरी

दूसरी और अब से IPL में RCB टीम भी पूरी तरह बदली-बदली नजर आएगी, जिसके कई प्रमुख कारण है। कोहली ने साल 2021 के IPL दौरान ही बैंगलोर टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था, वहीं एबी भी अब पूरी तरह से संन्यास ले चुके हैं। जिसके बाद टीम को अब एक नया कप्तान मिलेगा, वहीं टीम ने विराट को कप्तान के तौर पर रिटेन के लिए है और वो बल्लेबाज के रूप में टीम को मजबूती देने का काम करेंगे। वहीं सभी को IPL के मेगा ऑक्शन का इंतजार है, जो फरवरी के महीने में आयोजित होगा।