in

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनजोत को दी बधाई, ट्विटर पर शेयर की फ़ोटो

मनजोत कालरा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 101 रनों की पारी खेली थी

Manjot Kalra
Manjot Kalra. (Photo Source: Twitter)Manjot Kalra. (Photo Source: Twitter)

भारत के अंडर-19 टीम ने विश्व कप में धमाल मचाते हुए विश्वकप अपने नाम कर लिया था जिसके बाद से पूरे दुनिया में अंडर-19 विश्वकप के खिलाड़ियो की चर्चा हो रही है. और यही वजह है कि अंडर-19 के खिलाड़ियों को कई राज्य के मुख्यमंत्री सम्मानित करने की घोषणा  हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के हीरो रहे मनजोत कालरा से मिलकर उन्हें बधाई दी.

अंडर-19 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली के मनजोत कालरा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 101 रनों की पारी खेली थी और उन्हें मैन ऑफ द मैच से भी नवाजा गया था. वहीं मनोज कारना को सम्मानित करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि ‘ हमें आप पर गर्व है ना कि दिल्ली की बल्कि पूरे देश की नजर है आपके करियर पर होगी, और दिल्ली सरकार हर मुमकिन मदद करने के लिए तैयार है.

अंडर-19 के इस खिलाड़ी पर धोखाधड़ी का एक झूठा आरोप भी लगा था जिसकी वजह से उन्हें परेशानी भी हुई थी. वही मनजोत कालरा बता चुके हैं उनके इस मुकाम तक पहुंचने में उनका साथ उनके भाई और पिता ने दिया जिसके लिए उन लोगों को काफी संघर्ष करना पड़ा और झूठे मुकदमे के बाद उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी हुई थी.

मनजोत कालरा पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने उम्र को लेकर धोखाधड़ी की है लेकिन यह आरोप गलत साबित हुआ लेकिन इस दौरान गलत आरोप लगने की वजह से उनके घर के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा उनके भाई चेतन कालरा ने कहा की हमे पूरा भरोसा था कि हमलोगों की जीत होगी इस मामले में क्योंकि मनजोत के बारे मैं सब कुछ जनता था.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Rohit Sharma

रोहित शर्मा के शतक के बाद फैन्स ने ऐसे व्यक्त की सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया

Rohit Sharma

पांचवें वनडे मैच में रोहित शर्मा के शतक के बाद भारतीय टीम ने बनायें 274 रन