in , , , ,

वीडियो में देखिए एक बार फिर दिखी धोनी के फैन की दीवानगी

चेन्नई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली

MS Dhoni
Chennai Super Kings’ MS Dhoni in action. (Photo by IANS)

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भले ही अपने बल्ले से नए-नए करामात कर रहे हो लेकिन अभी भी महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज लोगों के सर चढ़ बोल रहा है. महेंद्र सिंह धोनी के फैंस अभी भी उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. धोनी की दीवानगी में उनके फैंस किसी भी नियम कानून को ताख पर रख देते हैं. कोलकाता के ईडन गार्डन में हुए कल के मैच में सबसे ज्यादा नाम अगर किसी खिलाड़ी का गूंज रहा था तो वो थे चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले के दौरान स्टेडियम में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और बाकी खिलाड़ी डगआउट में बैठे हुए थे. धोनी भी डगआउट में थे तभी अचानक एक युवा फैन 7 नंबर वाली पीली जर्सी पहने धोनी के पास आकर उनका पाँव छुआ. धोनी ने अपने फैन को अशीर्वाद भी दिया और उसके पीठ पर हाथ भी फेरा. वही धोनी और उनके इस फैन का वीडियो आईपीएल के ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया गया है.

इस वीडियो में देखिए धोनी के फैन की दीवानगी:

लेकिन वहां बैठे बाकी खिलाड़ी धोनी के फैन के इस हरकत को देखकर चौंक गए और सब को यह लग रहा था कि ये फैन आखिर डगआउट तक कैसे पहुंचा लेकिन जैसे ही धोनी के फैन ने धोनी के पाँव छुए उसके कुछ सेकेंड में ही सुरक्षाकर्मियों ने फैन को फौरन डगआउट से बाहर निकाला. महेंद्र सिंह धोनी के एक फैन ने तो 20 अप्रैल को पुणे में चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मुकाबले के दौरान भी बीच मैदान में पाँव छूने पहुँच गया था.

वहीं चेन्नई और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली. धोनी ने 25 गेंदों पर 43 रनो की पारी खेली. मगर धोनी की टीम चेन्नई से जीत नहीं पाई. चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 177 रन का लक्ष्य दिया था जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 17.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया.

Yuvraj Singh and Ravichandran Ashwin of Kings XI Punjab. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ 34वें मैच में पंजाब अपने इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है

Chennai Super Kings

महेंद्र सिंह धोनी ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मिली हार के बाद रवीन्द्र जड़ेजा को लेकर दिया बड़ा बयान