दिलीप वेंगसरकर टीम में अश्विन को जगह ना मिलने पर हुए आग बबूला - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिलीप वेंगसरकर टीम में अश्विन को जगह ना मिलने पर हुए आग बबूला

अश्विन के दोनों मैच ना खेलने से मैं हैरान हूं-दिलीप वेंगसरकर।

Ravi Ashwin. (Photo Source: Instagram/Ravi Ashwin)
Ravi Ashwin. (Photo Source: Instagram/Ravi Ashwin)Dilip Vengsarkar surprised with Ravi Ashwin’s constant exclusion from the Indian team

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार मैच हार रही है और अश्विन सिर्फ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं। अब इसी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने इसे लेकर बयानबाजी भी तेज कर दी है। वहीं, दूसरी ओर न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी अश्विन को टीम में शामिल ना करने पर कप्तान विराट कोहली भी फैन्स के निशाने पर आ गए थे।

दिलीप वेंगसरकर ने अश्विन मामले में जांच की बात बोल दी

जब टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ था, तब टीम में अश्विन का नाम आने से हर कोई हैरान हो गया था। इसका कारण था लंबे समय से अश्विन का इस फॉर्मेट को ना खेलना, लेकिन उसके बावजूद भी अश्विन टीम में आ गए। हालांकि, पहले पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में इस खिलाड़ी को अंतिम 11 में जगह नहीं दी गई।

*अश्विन के दोनों मैच ना खेलने से मैं हैरान हूं- दिलीप वेंगसरकर।
*दिलीप वेंगसरकर के मुताबिक अश्विन को ना खिलाने पर जांच होनी चाहिए।
*जब अश्विन को इंग्लैंड टेस्ट सीरीज और टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं मौका देना था, तो क्यों चुना- वेंगसरकर।
*साथ ही वेंगसरकर ने कहा कि टीम इंडिया फिलहाल अपने रंग में नहीं दिख रही है।

बुमराह भी नहीं दे पाए थे जवाब

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच के बाद प्रेस वार्ता में बुमराह से अश्विन को लेकर सवाल पूछा गया था, जहां बुमराह ने सिर्फ अश्विन की तारीफ की थी और उनके ना खेलने पर सही से जवाब नहीं दे पाए थे। इससे पहले इंग्लैंड के साथ हुई टेस्ट सीरीज में भी अश्विन चारों मैचों में भी बाहर ही बैठे हुए थे और बार-बार कप्तान कोहली पिच की बात बोलकर अश्विन को मौका नहीं दे रहे थे।