वीडियो: पहले गुस्से में तिलमिलाए रोहित, फिर अचानक से किया DK के हेलमेट को KISS - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: पहले गुस्से में तिलमिलाए रोहित, फिर अचानक से किया DK के हेलमेट को KISS

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

Dinesh Karthik & Rohit Sharma (Photo Source: Twitter)
Dinesh Karthik & Rohit Sharma (Photo Source: Twitter)

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम की। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली और अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया। तीन मैचों की सीरीज के दौरान कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की जुगलबंदी काफी चर्चा में रही। कुछ ऐसा ही सीन तीसरे टी-20 मैच में भी देखने को मिला जब रोहित शर्मा स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के ऊपर गुस्सा हुए, लेकिन अगले ही पल उन्होंने कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया।

इस मैच में एक बार फिर सिक्का टीम इंडिया के पक्ष में गिरा और कप्तान रोहित शर्मा ने बिना किसी झिझक के पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। फॉर्म में चल रहे ग्रीन ने फिर से टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई और सिर्फ 21 गेंदों में 52 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ग्रीन के आउट होने के बाद मेहमान टीम दूसरे छोर पर लगातार अंतराल पर विकेट गंवाती रही।

ऑस्ट्रेलिया के दोनों सलामी बल्लेबाज पहले पांच ओवर में पवेलियन लौट गए थे, लेकिन सात ओवर के बाद टीम 71 रन बनाने मे कामयाब रही। इस वक्त स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल ने बीच में बल्लेबाजी कर रहे थे। इस बीच भारत के प्रमुख लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलियाई पारी का 8वां ओवर डाल रहे थे और उन्होंने पहली तीन गेंदों पर तीन सिंगल दिए।

दिनेश कार्तिक पर काफी ज्यादा गुस्सा हुए थे रोहित शर्मा

कंगारू बल्लेबाज़ों पर लगातार बड़ा शॉट खेलने का दबाव बढ़ रहा था। इस ओवर की चौथी गेंद पर ही ग्लेन मैक्सवेल ने बड़ा स्ट्रोक लगाया और रन लेने के लिए दौरे। लेकिन फाइन लेग पर खड़े अक्षर पटेल ने शानदार थ्रो फेंका। लेकिन इससे पहले ही दिनेश कार्तिक का हाथ स्टंप्स पर लगने से एक बेल गिर गई, जिससे कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में दिखे।

लेकिन रिप्ले देखने के बाद पता चला कि, दूसरा बेल गेंद लगने के बाद गिरी, इस वजह से थर्ड अंपायर ने ग्लेन मैक्सवेल को आउट दे दिया। मैक्सवेल के आउट होते ही कप्तान रोहित शर्मा काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए और दिनेश कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखिए रोहित और दिनेश कार्तिक का वो वीडियो