क्रिकेट में दिनेश कार्तिक, तो स्क्वैश में उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल मचा रही हैं धूम - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिकेट में दिनेश कार्तिक, तो स्क्वैश में उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल मचा रही हैं धूम

दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने वर्ल्ड स्क्वैश चैंपियनशिप में 2 गोल्ड अपने नाम किए।

DInesh Karthik and Dipika Pallikal (Photo Source: Twitter)
Dinesh Karthik and Dipika Pallikal (Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2022 में जहां एक तरफ दिनेश कार्तिक अपने बल्ले से धमाल मचा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी दीपिका पल्लीकल कार्तिक भी एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम करने में लगी हुई हैं। नया साल इस खिलाड़ी कपल के लिए खेलों के लिहाज से काफी अच्छा रहा है। बता दें दीपिका 6 महीने पहले ही मां भी बनी है, उन्होंने पिछले साल दो जुड़वा बच्चे को जन्म दिया था।

मां बनने के 6 महीने से भी कम समय में दीपिका ने वर्ल्ड डबल्स स्क्वैश चैंपियनशिप में वापसी की। उन्होंने अपने जोड़ीदार सौरव घोषाल और लंबे समय से टीम की साथी जोशना चिनप्पा के साथ मिलकर वर्ल्ड चैंपियनशिप में मिक्स्ड डबल्स और महिला डबल्स में गोल्ड मेडल जीता और एक नया इतिहास रच दिया। दीपिका ने चार साल बाद मैदान पर वापसी की है, उन्होंने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट 2018 में खेला था।

पत्नी के दो गोल्ड मेडल जीतने के बाद दिनेश कार्तिक भी बेहद खुश नजर आए और उन्होंने अपनी खुशी इंस्टाग्राम स्टोरी लगाकर साझा की। पहली स्टोरी में अपनी पत्नी की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने दिल का इमोजी बनाया वहीं दूसरे में उन्होंने दीपिका की तस्वीर साझा की।

यहां देखिए दिनेश कार्तिक का इंस्टाग्राम स्टोरी

(Image Source: Instagram)
(Image Source: Instagram)

आपको बता दें कि मां बनने के कुछ दिनों बाद ही दीपिका पल्लीकल ने अपने वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। और उसी का परिणाम है कि आज वो WSF चैंपियनशिप में इतिहास रचने में कामयाब रही। दो गोल्ड मेडल जीतने के बाद, उन्होंने कहा कि, वो दो जीत मिलने से काफी खुश हैं। क्योंकि इससे उन्हें कॉमनवेल्थ गेम्स की तैयारी करने में काफी मदद मिलेगा और वही उनका मुख्य लक्ष्य भी है।

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक हैं शानदार फॉर्म में

IPL 2022 में दिनेश कार्तिक अपनी मैच फिनिशिंग स्किल्स को लेकर छाए हैं। इस सीजन में वो अब तक एक बार भी आउट नहीं हुए हैं। RCB के लिए अब तक खेले 4 मैचों में उन्होंने 97 रन बनाए हैं और टीम के लिए एक बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं।