कंडोम कंपनी ने विराट-अनुष्का को कुछ इस अंदाज में दी शादी की बधाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

कंडोम कंपनी ने विराट-अनुष्का को कुछ इस अंदाज में दी शादी की बधाई

Virat Kohli and Anushka Sharma
(Photo Source: Twitter)

इटली में 11 दिसंबर को विराट अनुष्का की शादी के बाद दोनों के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बधाई संदेश भेज रहे हैं. जबसे विराट-अनुष्का ने अपने शादी की फोटो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर की है तब से ही दोनों के फैंस अपने अपने अंदाज में उन्हें बधाई संदेश देते नजर आ रहे हैं. और जल्द ही अनुष्का और विराट हनीमून मनाने रोम भी जा रहे है. वही इन सब संदेश के बीच एक संदेश ऐसा भी है जिसमे कंडोम कंपनी ने अनुष्का और विराट को ऐसा बधाई संदेश भेजा है जिसने ट्विटर पर हंगामा मचा दिया है.

कंडोम और सेक्स प्रोडक्ट बेचने वाली कंपनी ड्यूरेक्स ने 12 दिसंबर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट “ड्यूरेक्स इंडिया” पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बधाई संदेश दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है. ‘ अनुष्का और विराट आपको बधाई, आप दोनों के बीच कोई ना आए सिर्फ इसे छोड़कर..लव सेक्स ड्यूरेक्स’.

वही जब से ड्यूरेक्स ने विराट और अनुष्का को अपने अंदाज में बधाई संदेश दिया है तब से हजारों लोगों ने इस संदेश को लाइक भी किया है. तक़रीबन 600 के करीब लोगों ने इसे री ट्वीट भी किया है. इस संदेश के बाद लोगों ने जमकर चुटकी भी ली किसी ने कंडोम के विज्ञापन के टाइम की याद दिलाई. तो कोई विराट और अनुष्का के बच्चों की बात ट्वीटर पर ही करने लगे. इस बिच तरह-तरह की चर्चाएं भी ट्वीटर पर होने लगी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटली में शादी के बाद जल्द ही दिल्ली में अपनी रिसेप्शन पार्टी भी दे रहे हैं. जहां भारतीय क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी और सिने जगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगे और उसके ठीक बाद दोनों हनीमून मनाने रोम भी जाने वाले हैं.