इंग्लैंड बोर्ड का घूमा दिमाग, IPL में नहीं खेलने देगा अपने खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड बोर्ड का घूमा दिमाग, IPL में नहीं खेलने देगा अपने खिलाड़ी

द एशेज में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन से नाराज है वहां का क्रिकेट बोर्ड।

England Cricket Team (Photo Source: Getty Images)
England Cricket Team (Photo Source: Getty Images)

IPL दुनिया की बेस्ट क्रिकेट लीग में से एक है, हर खिलाड़ी इस लीग में अपना नाम देखना चाहता है और खूब पैसे कमाने के साथ मशहूर होना चाहता है। साथ ही ये लीग भी खिलाड़ियो को बड़ा मौका देती है, वहीं कई भारतीय खिलाड़ियों ने IPL के लिए जरिए टीम इंडिया में जगह बनाई है। लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को शायद ये लीग पसंद नहीं आ रही है और बोर्ड जल्द ही अपने खिलाड़ियों के IPL खेलने पर बड़ा फैसला ले सकता है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को IPL से परेशानी होने लगी है शायद

IPL हर सीजन के साथ बड़ा होता जा रहा है, जहां इस साल से लीग में 2 नई टीमों की भी एंट्री होगी और उसके बाद कुल 10 टीमों के बीच ट्रॉफी की लड़ाई होगी। इसके के साथ ही मैचों की संख्या भी बढ़ जाएगी और लीग का समय भी लंबा होगा। ऐसे में देशी और विदेशी खिलाड़ियो को लीग के लिए अपना ज्यादा समय देना होगा, लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड किसी और बात से नाराज हैं। वहीं बोर्ड की इस नाराजगी का असर वहां के खिलाड़ियों पर पड़ सकता है और उनका IPL से छुट्टी हो सकती है।

*द एशेज में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन से नाराज है वहां का क्रिकेट बोर्ड।
*खराब प्रदर्शन के कारण बोर्ड खिलाड़ियों को IPL खेलने से रोक सकता है।
*साथ ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड खिलाड़ी को लेकर रिपोर्ट कर रहा है तैयार।
*एशेज में इंग्लैंड 0-3 से पीछे चल रही है और टीम का प्रदर्शन काफी खराब है।

कब होगा मेगा ऑक्शन?

दूसरी ओर इस बार IPL का मेगा ऑक्शन होना है, जिसपर पहले कोरोना का खतरा दिख रहा था। लेकिन अब तस्वीर साफ हो चुकी है और इस मेगा ऑक्शन को लेकर एक मेगा अपडेट भी सामने आई है। IPL चेयरमैन बृजेश पटेल ने अहम जानकारी मीडिया के साथ साझा करते हुए बताया कि, मेगा ऑक्शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलौर में होगा। साथ ही इस दौरान कोरोना के सभी नियमों का पालना काफी सख्ती से होगा।

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो