एशेज मैच के दौरान इंग्लिश फैन ने भरे स्टेडियम में किया ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को 'प्रपोज' - क्रिकट्रैकर हिंदी

एशेज मैच के दौरान इंग्लिश फैन ने भरे स्टेडियम में किया ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को ‘प्रपोज’

इस वक्त गाबा के मैदान पर एशेज सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है।

A cricket fan proposes during the Ashes. (Photo Source: Twitter)
A cricket fan proposes during the Ashes. (Photo Source: Twitter)

हाई-प्रोफाइल एशेज सीरीज का पहला टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के मैदान पर खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम मैच पर अपनी मजबूत बढ़त बनाती हुई दिखी थी। वहीं तीसरे दिन के खेल में क्रिकेट एक्शन के अलावा, मैदान के अंदर और भी बहुत कुछ देखने को मिला। इस मैच के दौरान फैंस ने मैदान पर क्रिकेट प्रेमियों को प्यार का इजहार करते हुए भी देखा।

दरअसल मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड के एक फैन ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को प्रोपोज किया। बता दें कि रॉब हेल्स इंग्लैंड को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंचे थे, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड नतालिया ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहनकर अपनी टीम को समर्थन देने पहुंची थी। रॉब और नतालिया साल 2017 में एशेज सीरीज के दौरान पहली बार मिले थे।

यहां देखिए रॉब और नतालिया का वह वीडियो

मैच के बारे में बात करें तो खेल का पहला दिन पूरी तरह से मेजबानों के पक्ष में रहा जब उन्होंने सबसे पहले इंग्लैंड की टीम को 147 रनों पर समेट दिया, नए कप्तान पैट कमिंस ने अपने पांच विकेट के साथ कहर बरपाया। जैसे ही दूसरे दिन के खेल में शुरू से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम मेहमानों पर हावी दिखी।

डेविड वॉर्नर और मार्नस लबुशेन ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। वहीं निचले क्रम में ट्रैविस हेड ने कुछ शानदार शॉट्स खेले और ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में बोर्ड पर 425 रन लगाने में कामयाब रही। हेड 150 रन बनाकर मार्क वुड की गेंद पर आउट हुए। फिलहाल तीसरे दिन का खेल जारी है खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड दूसरी पारी में अपने स्कोर 200 के पार ले जा चुकी है। लेकिन अभी भी वो ऑस्ट्रेलिया से पीछे चल रही है।

ट्रैविस हेड की शानदार पारी को लेकर डेविड वॉर्नर ने कहा कि, “इंग्लैंड ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन ट्रैविस हेड की क्या मनोरंजक पारी थी। हमारे चेहरों पर मुस्कान है। उन्होंने खुद का समर्थन किया और अंत में वह 112 रन बनाकर नाबाद लौटे।”