टायमल मिल्स को बीच में ही छोड़ना पड़ा टी-20 वर्ल्ड कप - क्रिकट्रैकर हिंदी

टायमल मिल्स को बीच में ही छोड़ना पड़ा टी-20 वर्ल्ड कप

श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी मिल्स को चोट।

Tymal Mills. (Photo by Gareth Copley-ICC/ICC via Getty Images)
Tymal Mills. (Photo by Gareth Copley-ICC/ICC via Getty Images)

पाकिस्तान के बाद इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम सबसे ज्यादा मजबूत है, लेकिन टीम को एक बड़ा झटका लगा और तेज गेंदबाज टायमल मिल्स अब वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। अपने ग्रुप में इंग्लिश टीम काफी मजबूत है और टॉप पर टीम की जगह बनी हुई है, ऐसे में मिल्स के बाहर होने से टीम को काफी नुकसान भी हो सकता है।

टायमल मिल्स को क्यों छोड़ना पड़ा वर्ल्ड कप?

टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम ने अभी तक 4 मैच खेले हैं और टीम ने चारों ही अपने नाम किए हैं, साथ ही टीम के पास अपने ग्रुप में सबसे ज्यादा यानी 8 अंक हैं। ऐसे में टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना पूरी तरह तय हो गया है, साथ ही टीम के सभी खिलाड़ी भी शानदार फॉर्म में हैं। लेकिन अचानक मिल्स का ऐसे बाहर हो जाना टीम की लय को बिगड़ सकता है।

*चोट के चलते टायमल मिल्स हुए टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर।
*श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान लगी थी मिल्स को चोट।
*चोट के कारण टायमल मिल्स नहीं पूरा कर पाए थे अपना ओवर।
*दाहिनी जांघ की मांसपेशियों में आया था खिंचाव।

मिल्स की जगह कौन लेगा?

दूसरे ओर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सेमीफाइनल को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है, जहां बोर्ड ने मिल्स की जगह टीम में रीस टॉप्ले को शामिल कर लिया है। दूसरी ओर टीम के बाकी खिलाड़ी शानदार खेल दिखा रहे हैं और इंग्लैंड टीम 2016 में खिताब अपने नाम करने से चूक गई थी जिसे देखते हुए टीम का फोकस अब सिर्फ और सिर्फ जीत पर है। साथ ही लंका के साथ हुए मैच में बटलर के शतक और मोर्गन के प्रदर्शन ने बाकी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी है। अब देखना होगा कि सेमाफाइनल में टीम का सामना किससे होता है।