गौतम गंभीर नहीं मानते इयोन मोर्गन को केकेआर टीम का कप्तान - क्रिकट्रैकर हिंदी

गौतम गंभीर नहीं मानते इयोन मोर्गन को केकेआर टीम का कप्तान

इयोन मोर्गन नहीं कर रहे हैं KKR टीम की कप्तानी- गंभीर।

Gautam Gambhir And Eoin Morgan (Image Credit- Getty\BCCI\IPL)
Gautam Gambhir And Eoin Morgan (Image Credit- GettyBCCIIPL)

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज और लंब समय तक IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी कर चुके गौतम गंभीर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट से जुड़े हर मुद्दे पर गौतम बड़ी ही गंभीरता से अपनी राय रखते हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने केकेआर टीम के वर्तमान कप्तानी यानी इयोन मोर्गन को लेकर एक बड़ी बात बोली है।

गौतम गंभीर की नजरों में इयोन मोर्गन नहीं कोई और है केकेआर टीम का कप्तान

IPL के इस सीजन में गौतम गंभीर कमेंट्री कर रहे हैं और सभी मैचों को गंभीर काफी करीब से देख रहे हैं। इस बार उन्होंने प्लेऑफ में पहुंचने वाली 4 टीमों के कप्तानों को लेकर अपनी राय रखी है, साथ ही बताया है कि इस सीजन में सबसे बेहतर कप्तानी किस टीम के कप्तान ने की। जहां गंभीर के मुताबिक धोनी इस सीजन के सबसे सफल कप्तान रहे हैं, तो पंत को कप्तान के दौरान अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा साथ मिला है। तो गंभीर के मुताबिक आखिरी बार RCB की कप्तानी कर रहे विराट अपनी कप्तानी का मजा ले रहे हैं।

*इयोन मोर्गन नहीं कर रहे हैं टीम की कप्तानी- गंभीर।
*गौतम गंभीर के मुताबिक केकेआर के वीडियो एनालिस्ट करते हैं टीम की कप्तानी।
*मैच के दौरान मोर्गन सिर्फ वीडियो एनालिस्ट को देखते रहते हैं- गंभीर।
*केकेआर के लिए मैदान के बाहर से होती है कप्तानी- गौतम गंभीर।

मोर्गन ने ऐसा क्या कर दिया?

दरअसल, मैच के दौरान KKR टीम के एनालिस्ट नाथन लीमन डगआउट से कोड वर्ड के जरिए कप्तान मोर्गन को जानकारी दे रहे हैं, जिसका कई बार इस आईपीएल में वीडियो भी सामने आ चुका है। साथ ही एनालिस्ट नाथन लीमन की मोर्गन से पुरानी दोस्ती है और दोनों ने मिलकर इंग्लैंड टीम में भी काम किया है। IPL से पहले भी ये दोनों कोड वर्ड वाला काम कर चुके हैं, जहां दोनों ने मिलकर साल 2020 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऐसी ही एक चीज की थी जिसके चलते ये दोनों लोगों के निशाने पर आ गए थे ।