वरुण चक्रवर्ती को लेकर KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने कही बड़ी बात - क्रिकट्रैकर हिंदी

वरुण चक्रवर्ती को लेकर KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने कही बड़ी बात

IPL-14 में अब तक 10 विकेट झटक चुकें हैं वरुण चक्रवर्ती।

Varun Chakravarthy. (Photo Source: IPL/BCCI)
Varun Chakravarthy. (Photo Source: IPL/BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद अपने स्पिन गेंदबाजों सुनील नारायण और वरुण चक्रवर्ती की जमकर तारीफ की। इस मैच में सुनील नारायण ने 20 रन देकर रोहित शर्मा का बड़ा विकेट अपने नाम किया और इस शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेअर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

पिछले मैच के जीत के हीरो रहे वरुण चक्रवर्ती को इस मैच में कोई विकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने किसी भी बल्लेबाज को ज्यादा रन बनाने का भी मौका नहीं दिया। अपने चार ओवर के स्पेल में उन्होंने मात्र 22 रन दिए और मुंबई के बल्लेबाजों को खामोश रखा। मैच के बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने वरुण चक्रवर्ती को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि वरुण चक्रवर्ती लंबे समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट में राज करेंगे।

मैच के बाद इयोन मॉर्गन ने कही कुछ प्रमुख बातें

मैच के बाद इयोन मोर्गन ने वरुण की तारीफ में कहा कि “वरुण और सुनील काफी घातक गेंदबाज हैं। सुनील कई सालों से KKR टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। वरुण एक नए खिलाड़ी हैं और आने वाले वक्त में हम उन्हें कई साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए देखेंगे। इस दूसरे फेज में पहले दो मैच हमारे लिए काफी शानदार रहा है और अंक तालिका में ऊपर जाने के लिए एक ही रास्ता है।

वरुण चक्रवर्ती को लेकर विशेष तौर पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि “वरुण खेल के बारे में जानना पसंद करते हैं और कई सवाल भी पूछते हैं। वह जल्दी सीखने वाला लड़का है, जो क्रिकेट के बारे में जानने को काफी इच्छुक रहता है और इसे अभी बहुत आगे जाना है।

वरुण चक्रवर्ती का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन

*वरुण ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 9 मैच खेले हैं।
*9 मैचों में उन्होंने कुल 10 विकेट झटके हैं।
*इस सीजन में उन्होंने 7.08 की इकॉनमी से बेहद किफायती गेंदबाज़ी की है।