in

क्रिकेट के कारण इस खिलाड़ी ने टाल दी अपनी शादी

इयोन मोर्गन ने हाल ही में रिकी पोंटिंग का रेकॉर्ड तोड़कर इतिहास रचा था

CHESTER-LE-STREET, ENGLAND – SEPTEMBER 15: England captain Eoin Morgan raises a smile during England nets ahead of the T20 against the West Indies at Emirates Durham ICG on September 15, 2017 in Chester-le-Street, England. (Photo by Stu Forster/Getty Images)

इंग्लैंड क्रिकेट वनडे और टी20 टीम के कप्तान धमाकेदार बल्लेबाज इयोन मोर्गन ने श्रीलंका दौरे पर जाने के लिए अपनी शादी को टाल दिया है. इंग्लैंड की टीम टेस्ट और वनडे खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. और इसी साल 30 सितंबर को कोलंबो के लिए रवाना होगी. श्रीलंका दौरे पर जाने के समय में कुछ बदलाव किया गया है जिसकी वजह से इयोन मोर्गन ने अपनी शादी टाल दी है.

इयोन मोर्गन इसी साल अक्टूबर के महीने में अपने मंगेतर तारा रीजग्वे से शादी करना चाहते थे. लेकिन इस दौरे की वजह से उन्होंने शादी को होल्ड कर दिया है. क्योंकि उम्मीद है कि शादी वाले दिन उन्हें वनडे मैच खेलना पड़ सकता है. तारा रीजग्वे ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. वही अभी तक इयोन मोर्गन अपने शादी की अगली तारीखों का ऐलान अब तक नहीं किया है.

इंग्लैंड के इस युवा खिलाड़ी ने नेशनल टीम में काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया है और 31 साल के इयोन मोर्गन 2019 के वर्ल्डकप की तैयारी में जोर शोर से लगे हुए है. इयोन मोर्गन ने हाल ही में रिकी पोंटिंग का रेकॉर्ड तोड़कर इतिहास रचा था. ये कई रेटिंग अपने नाम कर चुके है. इयोन मोर्गन विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के द्विपक्षीय मुकाबले में रिकी पोंटिंग इंग्लैंड के खिलाफ 39 वें वनडे मैच में 48.42 की औसत से 5 शतक और 8 अर्धशतक जड़े थे लेकिन 45 वें वनडे मैच में इयोन मोर्गन ने इतिहास रच दिया है. साल 2014 में एलिस्टर कुक की कप्तानी छोड़ने के बाद साल 2015 में वर्ल्डकप से पहले मोर्गन को कप्तानी मिली जिसके बाद उन्होंने टीम के काफी बेहतर प्रदर्शन किया.

Prithvi Shaw (Photo Source: Twitter)

भारतीय सीनियर टीम में खेलने को बेताब है अंडर-19 टीम का ये स्टार खिलाड़ी

Virender Sehwag & Preity Zinta during the IPL 2018 auction. (Photo Source: Getty Images)

आईपीएल के 11 वें सीजन के लिए इस खिलाड़ी को कप्तान बना सकती है किंग्स इलेवन पंजाब की टीम