रविचंद्रन अश्विन के साथ हुई कहासुनी को लेकर KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

रविचंद्रन अश्विन के साथ हुई कहासुनी को लेकर KKR के कप्तान इयोन मोर्गन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

कोलकाता नाईट राइडर्स ने 2 विकेट से मैच को अपने नाम किया।

Eoin Morgan and Ravi Ashwin. (Photo Source: Disney + Hotstar)
Eoin Morgan and Ravi Ashwin. (Photo Source: Disney + Hotstar)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान रविचंद्रन अश्विन के साथ हुई बहस को लेकर बड़ा प्रतिक्रिया दी है। मॉर्गन का मानना है कि जब दो दिग्गज टीम आमने सामने होती है तो फिर ये सब चीजें होती रहती हैं। शारजाह के मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के रवि अश्विन और कोलकाता के टिम साउदी के बीच कहासुनी देखने को मिली।

दरअसल बात पारी के 20वें ओवर की है जब रवि अश्विन टिम साउदी की गेंद पर पुल शॉट खेलने के चक्कर में बाउंड्री पर कैच आउट हो गए। आउट होने के बाद अश्विन काफी गुस्से में नजर आए और इस दौरान साउदी नेे उनसे कुछ कह दिया। दोनों के बीच में काफी बहस हुई जिसे देख केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को बीच में आना पड़ा। हालांकि इससे पहले की मामला और आगे बढ़े उसी वक्त दिनेश कार्तिक बीच में आए और उन्होंने अश्विन को वापस पवेलियन भेजा।

इस पूरे मामले को लेकर इयोन मोर्गन ने क्या कहा ?

मैच को अपने नाम करने के बाद कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने इस पुरे घटनाक्रम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। जब उनसे इस घटना को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “दोनों ही तरफ से काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। गर्मी ज्यादा होने पर चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं और काफी शुक्र है कि ऐसा नहीं हुआ। हम सभी अच्छे खेल भावना के साथ खेलते हैं।”

इयोन मोर्गन ने आगे अपने बातचीत में कहा कि “दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हमेशा मैच काफी मुश्किल होता है। हमारे हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम को इस जीत का श्रेय जाता है। उनके माइंडसेट की वजह से ही प्लेयर्स इतना बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रहे हैं।”

प्लेऑफ की रेस में आगे बढ़ी कोलकाता

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन की सबसे मजबूत टीमों में से एक दिल्ली कैपिटल्स को हराकर प्लेऑफ की रेस में अपनी उम्मीद को बरकरार रखा है। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में मात्र 127 रन ही बना पाई जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 128 रनों के लक्ष्य को 19वें ओवर में 8 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सुनील नारायण को शानदार प्रदर्शन के किए प्लेअर ऑफ द मैच चुना गया।