'उनके साथ काम करने और खेल की बात करने के लिए उत्साहित हूं'- धोनी को लेकर एडम मिल्ने - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘उनके साथ काम करने और खेल की बात करने के लिए उत्साहित हूं’- धोनी को लेकर एडम मिल्ने

एडम मिल्ने चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Adam Milne (Photo Source: ChennaiIPL/Twitter)
Adam Milne (Photo Source: ChennaiIPL/Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का पहला मैच 26 मार्च को खेला गया था जिसमें गत-विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम आमने-सामने थी। इस सीजन की शुरुआत CSK के लिए अच्छी नहीं रही क्योंकि टीम को KKR से पहले ही मैच में 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

इस बीच न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने ने पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। CSK ने फरवरी में आयोजित नीलामी के दौरान इस खिलाड़ी को 1.9 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था। बता दें कि, चेन्नई की टीम टूर्नामेंट में अपना दूसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी।

एडम मिल्ने इससे पहले 2015-17 तक रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर का हिस्सा रहे, उसके बाद 2018-21 तक मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेले थे। एडम मिल्ने ने धोनी के साथ खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि वह IPL के आगे बढ़ने के साथ धोनी के साथ वक्त बिताने के लिए उत्सुक हैं।

“मैंने उनकी कप्तानी को दूर से देखा है”-एडम मिल्ने

CSK टीवी पर एडम मिल्ने ने कहा कि, “मैंने गेम में एमएस धोनी को कई बार गेंदबाजी की है और साथ ही मैं उन्हें इंटरनेशनल मुकाबलों में भी गेंदबाजी कर चुका हूं। मैने उनकी कप्तानी और खेल के बारे में उनका ज्ञान भी देखा है। मैं उनके बारे में और जानने और उनके साथ काम करने और क्रिकेट के खेल में बात करने के लिए उत्साहित हूं।”

उन्होंने आगे कहा कि, “बहुत अच्छा लग रहा है, लोगों के ग्रुप के आसपास रहना अच्छा है, आपको सहज महसूस कराने के लिए कीवी खिलाड़ियों का आसपास होना अच्छा है। मगर अब मैंने पिछली टीमों में रहते हुए देखा है कि चेन्नई ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने हमेशा एक टीम के रूप में अच्छा काम किया है, इसलिए इस माहौल में रहना अच्छा है।”