फाफ डू प्लेसिस ने अपने बल्लेबाज़ों से कहा, अपने स्तर को ऊंचा उठाओ, तभी वर्ल्ड कप जीतेंगे - क्रिकट्रैकर हिंदी

फाफ डू प्लेसिस ने अपने बल्लेबाज़ों से कहा, अपने स्तर को ऊंचा उठाओ, तभी वर्ल्ड कप जीतेंगे

Faf du Plessis
Faf du Plessis. (Photo Source: Twitter)

वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें अपने अपने दावे पेश कर रही हैं और तैयारियों में जुटी हैं। दक्षिण अफ्रीका  को भी हम वर्ल्ड कप की दावेदार टीमों में गिन सकते हैं। वर्ल्ड कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने अपने खिलाड़ियोंसे कहा है कि वे अपने स्तर से ऊपर उठकर प्रदर्शन करें तभी हम वर्ल्ड कप जीत सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने श्रीलंका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका और वनडे सीरीज़ में मिली 3-0 की जीत के बाद कहा है कि 20 या 30 रन बनाकर आप वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते।

हालांकि श्रीलंका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका ने वनडे सीरीज़ दमदार अंदाज़ में जीती, लेकिन कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने अपने बल्लेबाज़ों को उनके स्तर के अनुरूप खेलने की ताकीद की और कहा कि 20 या 30 रन के स्कोर निजी रूप से पर्याप्त हो सकते हैं, लेकिन इनसे वर्ल्ड कप नहीं जीता जा सकता है।

क्रिकबज़ में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार फाफ डू प्लेसिस ने अपने बल्लेबाज़ों से अपने स्तर के अनुसार प्रदर्शन करने को कहा। तीसरे मैच के बाद फाफ डू प्लेसिस ने कहा कि हमने दूसरे मैच के बाद बात की थी कि हमें अपने स्तर के अनुरूप हमारे खेल को और सुधारना होगा।

उन्होंने कहा कि अगर आप ठीक ठाक कर रहे हैं तो यह औसत प्रदर्शन होगा और इससे आप वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते। आपका खास प्रदर्शन ही वर्ल्ड कप में आपको दूसरों से अलग करेगा।