in , ,

आईपीएल 2018: चेन्नई की बढ़ी मुश्किल, केदार के बाद डु प्लेसिस के फिटनेस पर सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी

Faf du Plessis CSK
Faf du Plessis CSK. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल सीजन 11 के पहले मैच के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस के फिटनेस पर सवाल खड़े हो गए है और आगामी मैच में खेलने के लिए नही है. खबर है चोट के कारण आगामी मैच खेलने के लिए फिट नही है. चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

क्योंकि की चेन्नई के बल्लेबाजी कोच की माने तो उनकी मांशपेशियों में खिंचाव और उंगली में चोट है. और उम्मीद है कि 15 अप्रैल को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान में उतरेंगे. मुझे लग रहा है वह पूरी तरह अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं ले रहे हैं क्योंकि मांसपेशियों में खिंचाव और उंगली में चोट से उभर रहे हैं. और वह आने वाले दिनों में अभ्यास भी शुरू करेंगे. पीटीआई के मुताबिक चीन के अन्य खिलाड़ी केदार जाधव चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.

आईपीएल सीजन 11 के पहले मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. और पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियन को हरा दिया था.  मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच काफी शानदार मुकाबला हुआ. जहा मुंबई इंडियंस केे खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. वही दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की शुरुवात अच्छी नही रही लेकिन अंत काफी अच्छा रहा और मुंबई के हाथों मुंबई की टीम को चेन्नई ने हरा दिया. और ड्वेन ब्रावो की शानदार पारी ने उन्हें मैंन ऑफ द मैच बना दिया.

मैच को ड्वेन ब्रावो ने संभाल लिया था और अपनी ताबड़ तोड़ छक्के की मदद से हारा हुआ मैच चेन्नई सुपर किंग्स जीत गया. ब्रावो ने शानदार 7 छक्कों और 4 चौके की मदद से 68 रन बनाकर आउट हो गए. उस वक्त चेन्नई 1 ओवर में साथ रनों की जरूरत थी. वही केदार जाधव को जीत का जिम्मा दिया गया और केदार ने एक छक्के और 2 चौके की मदद से मैच को जीत लिया था.

Siddarth Kaul

सनराइजर्स हैदराबाद से मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बतायी हार की ये वजह

Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका, गेंदबाज पेट कमिंस आईपीएल सीजन 11 से बाहर