हेडिंग्ले टेस्ट मैच में रोहित के आउट होने पर भारतीय टीम की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने पहुंचा जार्वो - क्रिकट्रैकर हिंदी

हेडिंग्ले टेस्ट मैच में रोहित के आउट होने पर भारतीय टीम की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने पहुंचा जार्वो

जार्वो इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान भी कुछ इस तरह की हरकत करते हुए देखे गए थे।

A pitch invader. (Photo Source: Twitter)
A pitch invader. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच हेडिंग्ले में खेला जा रहा सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक स्थिति में पहुंच चुका है। जहां तीसरे दिन के खेल के बाद भारतीय टीम ने वापसी दिखाई तो वहीं, अभी भी इंग्लैंड के पास पहली पारी के आधार पर 139 रनों की बढ़त है। हालांकि, तीसरे दिन के खेल में मशहूर प्रैंक्सटर जार्वो ने फिर से सुर्खियां बटोरने का काम किया।

दरअसल, तीसरे दिन के खेल में चायकाल के बाद शुरू हुए सत्र के दौरान जब भारतीय टीम ने रोहित शर्मा के तौर पर अपना दूसरा विकेट गंवाया तो सभी को उम्मीद थी कि कप्तान कोहली बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरेंगे। लेकिन इससे पहले ही जार्वो69 ने इस बार अलग अंदाज में पैड और गलव्स बांधकर भारत की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए पहुंच गए।

हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए जार्वो को मैदान से बाहर लेकर जाने का काम किया। इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान भी जार्वो भारतीय जर्सी में मैदान पर घुसे थे, जिसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड करते हुए भी देखे गए थे। जार्वो एक प्रैंक्सटर के तौर पर ऐसी हरकतें पहले भी मैच के दौरान कई बार कर चुके हैं।

यहां देखिए वो वीडियो

अब चौथा दिन दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण

लीड्स टेस्ट मैच को लेकर बात की जाए तो तीसरे दिन के खेल में जहां पहला सत्र दोनों टीमों ने बराबरी पर खत्म किया तो वहीं, दूसरे सत्र में भारतीय टीम ने एक भी विकेट ना गंवाते हुए उसे अपने नाम किया। हालांकि, दिन के आखिरी सत्र में भारत को रोहित शर्मा के तौर पर बड़ा झटका जरूर लगा लेकिन पुजारा 91 और कप्तान कोहली 45 रन बनाकर अभी भी खेल रहे हैं, जिसके बाद अब इस टेस्ट मैच के नजरिए से खेल का चौथा दिन दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण हो गया है।