क्या क्लाइव लॉयड के साथ लॉर्ड्स में इंग्लैंड बनाम भारत का मैच देख रहे थे अमिताभ बच्चन - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या क्लाइव लॉयड के साथ लॉर्ड्स में इंग्लैंड बनाम भारत का मैच देख रहे थे अमिताभ बच्चन

लॉर्ड्स में इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जा टेस्ट मैच का लुत्फ उठाने दिग्गज कप्तान क्लाइव लॉयड भी पहुंचे थे।

Clive Lloyd at Lord’s. (Photo Source: Twitter)
Clive Lloyd at Lord’s. (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर इस समय 2 दिग्गज टीमों के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसमें शुरुआती 3 दिन के खेल के बाद मैच पूरी तरह से बराबरी पर खड़ा हुआ है। जिसके चलते आखिरी के 2 दिन अब इंग्लैंड और भारत के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण हो गए हैं। वहीं इस मैच का लुत्फ कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी उठाते हुए दिखे जिसमें एक नाम पूर्व वेस्टइंडीज कप्तान क्लाइव लॉयड का भी है।

महान कप्तानों में से एक क्लाइव लॉयड किसी व्यक्ति के साथ मैच के दौरान बातचीत करते हुए कैमरे पर दिखाई दिए। जिसके बाद फैंस को ऐसा लगा कि वह बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन हैं। इसके बाद यह फोटो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और सभी को ऐसा कि क्लाइव लॉयड के साथ बॉलीवुड महानायक मैच का लुत्फ उठा रहे हैं।

एक फैन भी भारतीय जर्सी में पहुंचा मैदान में

तीसरे दिन के खेल में काफी हलचल देखने को मिली जिसमें दूसरे सत्र के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक दर्शक भारतीय टेस्ट टीम की जर्सी पहनकर मैदान में पहुंच गया। जिसको पहले सुरक्षाकर्मी भी भारतीय खिलाड़ी ही मान बैठे लेकिन मैच को रोका गया और उस फैन को मैदान से बाहर भेजा गया।

दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल को लेकर बात की जाए तो वह पूरी तरह से इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के नाम कहा जा सकता है, जिन्होंने सीरीज में लगातार दूसरा शतक लगाते हुए ना सिर्फ टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया बल्कि मैच को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। रूट ने 180 रनों की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा मेजबान टीम की तरफ से बेयरस्टो ने भी 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाबी हासिल की। वहीं भारत की तरफ से मैच में मोहम्मद सिराज ने 4 जबकि इशांत शर्मा ने 3 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट अपने नाम किए।

यहां पर देखिए फैन के उन ट्वीट को जिसमें उन्होंने क्लाइव लॉयड के साथ बैठे व्यक्ति को समझा अमिताभ बच्चन: