युवराज सिंह ने फ्रेंडशिप डे पर वीडियो किया शेयर तो सोशल मीडिया पर फैंस आ गए आमने-सामने - क्रिकट्रैकर हिंदी

युवराज सिंह ने फ्रेंडशिप डे पर वीडियो किया शेयर तो सोशल मीडिया पर फैंस आ गए आमने-सामने

युवराज सिंह ने अपने क्रिकेट के दिनों को याद करते हुए फ्रेंडशिप डे पर एक वीडियो पोस्ट करने के दौरान धोनी और कोहली को भूले।

Yuvraj Singh and other Indian Cricket Team players. (Photo Source: Twitter)
Yuvraj Singh and other Indian Cricket Team players. (Photo Source: Twitter)

पूरे विश्व में 1 अगस्त को फ्रेंडशिप डे के दिन के तौर पर मनाया जा रहा है। इसमें क्रिकेट जगत में भी कई खिलाड़ी शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मैदान के अंदर और बाहर कई खिलाड़ियों के साथ अपनी दोस्ती के किस्से भी पोस्ट कर हैं। इसी में पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी एक बेहद खास वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने खेल के दिनों में साथी खिलाड़ियों के साथ देखा जा सकता है।

युवराज सिंह ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्य अक्टूबर 2000 में किया था और और वह राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर जैसे शानदार बल्लेबाजी क्रम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी बन गए थे। उनके समय में भारतीय टीम का स्वर्णिम दौर कहा जा सकता है, जिसमें टीम साल 2003 के वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के साथ चैंपिंयंस ट्रॉफी में भी श्रीलंका के साथ संयुक्त विजेता बनी थी।

युवराज सिंह ने कई महत्वपूर्ण मैचों में भारतीय टीम के लिए अहम पारी खेली है और इसी कारण उन्हें मैच विनर के तौर पर भी पहचाना जाता है। युवराज ने साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड और साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया उसमें इन्ही सभी पलों को याद किया गया है।

यहां पर देखिए उस वीडियो को:

फैंस को वीडियो देखकर हुई निराशा

सोशल मीडिया पर जैसे ही युवराज सिंह ने वीडियो पोस्ट किया उसके बाद फैंस की तरफ से कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली। जिसमें ज्यादा फैंस ने इस वीडियो में एक भी जगह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र ना होने की बात कही, यहां तक की कोहली भी पूरे वीडियो के दौरान एकबार भी नहीं दिखे।

साल 2014 में कैंसर से ठीक होने के बाद युवराज सिंह ने क्रिकेट में वापसी करते हुए साल 2014 का टी-20 वर्ल्ड कप भी खेला था। वहीं धोनी और युवराज लंबे समय तक एकसाथ टीम में खेले हैं और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती मैदान के अंदर और बाहर देखने को मिली है। हालांकि युवराज ने अपने फ्रेंडशिप डे वीडियो में एक भी पल ऐसा नहीं शेयर किया जिसमें वह धोनी और कोहली के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

यहां पर देखिए फैंस ने दी क्या प्रतिक्रिया: