विराट कोहली के जश्न को लेकर फैन्स हुए आमने-सामने - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली के जश्न को लेकर फैन्स हुए आमने-सामने

विराट ने 5वें दिन जश्न मनाते हुए तुरही (ट्रम्पेट) बजाने का इशारा किया था।

Virat Kohli celebrating. (Photo by GLYN KIRK/AFP via Getty Images)
Virat Kohli celebrating. (Photo by GLYN KIRK/AFP via Getty Images)

ओवल में मिली टीम इंडिया की शानदार जीत का हर ओर जश्न मनाया जा रहा है, वहीं मैच के 5वें दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी खास अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए। जहां कोहली का ये अंदाज हर जगह वायरल हो चुका है, लेकिन अब क्रिकेट के फैन्स इस जश्न को लेकर ही आमने-सामने हो गए हैं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक ट्रेंड सा शुरू हो गया है।

कोहली के जश्न पर उठ रहे हैं सवाल

टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट के 5वें दिन बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया था, इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जोश से लबरेज दिखे। कई बार भारतीय कप्तान ने अपने ही अंदाज में दर्शकों को लेकर कुछ कहा, तो वहीं उन्होंने Barmy Army को भी ट्रोल कर ही दिया। जिसके बाद से इस विवाद ने जन्म ले लिया।

*विराट ने 5वें दिन जश्न मनाते हुए तुरही (ट्रम्पेट) बजाने का इशारा किया।
*इस तरह विराट ने अपने जश्न से Barmy Army को किया ट्रोल।
*कुछ फैन्स को पसंद आया कोहली का ये अलग तरह का जश्न।
*लेकिन कुछ लोगों ने कोहली के जश्न पर खड़े कर दिए सवाल।

विराट के जश्न को लेकर किए गए कुछ ट्वीट

एक नजर सीरीज पर भी

भले ही हर जगह कप्तान विराट कोहली के जश्न की बात हो रही हो, लेकिन इस जश्न के बीच बड़ा कारण टीम इंडिया का सीरीज में बढ़त बनाना भी है। जहां कोहली की टोली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है, वहीं अब सीरीज का एक मात्र मैच बचा है। ये मैच 10 सितंबर से मैनचेस्टर में खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया का फोकस सिर्फ और सिर्फ जीत पर होगा।  तो दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम ये मैच किसी भी हाल में जीत कर सीरीज को 2-2 से ड्रॉ करना चाहेगी।