वीडियो: ओबेद मैकॉय की नो बॉल की वजह से टीम इंडिया के दो जिगरी दोस्तों के बीच हुआ भयंकर झगड़ा! - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: ओबेद मैकॉय की नो बॉल की वजह से टीम इंडिया के दो जिगरी दोस्तों के बीच हुआ भयंकर झगड़ा!

इस मैच के अंतिम ओवर में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला।

Yuzi Chahal and Kuldeep Yadav (Photo Source: Twitter)
Yuzi Chahal and Kuldeep Yadav (Photo Source: Twitter)

शुक्रवार (22 अप्रैल) को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 के खेल के दौरान जब सभी खिलाड़ी और फैंस नो बॉल विवाद में उलझे हुए थे उस वक्त कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसपर किसी का ध्यान नहीं गया। यह मैच का आखिरी ओवर था और डीसी को जीत के लिए 36 रन चाहिए थे।

रोवमैन पॉवेल ने ओबेद मैकॉय की पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर दिल्ली के खेमे में कुछ हद तक जीत की उम्मीद जगाई। लेकिन पूरा विवाद इस ओवर की तीसरी गेंद पर शुरू हुआ जो कि एक हाई फुल-टॉस थी जिसे अंपायर ने नो-बॉल नहीं घोषित किया। अंपायर के फैसले से नाराज, डीसी कप्तान ऋषभ पंत ने पॉवेल और कुलदीप यादव, बीच में दो बल्लेबाजों को वापस बुलाने की कोशिश की।

बीच मैदान में कुलदीप और चहल आपस में उलझे

कुलदीप भी अंपायर के फैसले से नाराज थे और यहां तक ​​कि वह अपने कप्तान के आदेशों का पालन करते हुए मैदान छोड़कर जा रहे थे। इस बीच, बीच मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज कुलदीप चहल की बीच मैदान पर भिड़ंत हो गई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुलदीप और चहल आपस में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ये उस समय की बात है जब ऋषभ पंत अपने बल्लेबाजों को वापस बुला रहे थे। तभी क्रीज के पास मौजूद चहल कुलदीप के पास आ गए और उन्हें रोकने लगे। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि चहल बल्लेबाज कुलदीप को बाहर जाने से रोक रहे थे और उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए कह रहे थे। हालांकि दोनों के बीच यह सब मजाक-मजाक में चल रहा था।

यहां देखिए चहल और कुलदीप का यह वीडियो

वहीं इस मुकाबले की बात करें तो मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 15 रनों से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाये, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 207/8 का स्कोर ही बना सकी।