ओवल टेस्ट के आखिरी दिन लंच के बाद मैच में हुई भारत की वापसी, फैंस ने ट्विटर पर दी मजेदार प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

ओवल टेस्ट के आखिरी दिन लंच के बाद मैच में हुई भारत की वापसी, फैंस ने ट्विटर पर दी मजेदार प्रतिक्रिया

लंच के बाद भारतीय गेंदबाजों ने करवाई जबरदस्त वापसी।

Jonny Bairstow wicket. (Photo Source: Twitter)
Jonny Bairstow wicket. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच ओवल के मैदान पर इस वक्त चौथा टेस्ट मैच का आखिरी दिन के खेल चल रहा है, जो समय के साथ और रोमांचक होते जा रहा है। आखिरी दिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और हसीब हमीद ने अच्छी शुरुआत की और पहले विकेट के लिए दोनों के बीच 100 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि, पहले सत्र में मेजबान टीम ने 2 विकेट जरूर गंवाए लेकिन लंच तक इंग्लैंड इस टेस्ट मैच में अपनी अच्छी पकड़ बनाए हुए था।

दूसरे सत्र में भारतीय गेंदबाजों ने की जबरदस्त वापसी

लंच के बाद जैसे ही दूसरे सत्र की शुरुआत में ही फिरकी गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने ओपनर हसीब हमीद को 61 के निजी स्कोर पर चलता किया, उस समय इंग्लैंड का स्कोर तीन विकेट पर 141 रन था। हसीब के पवेलियन लौटने के बाद ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो और मोईन अली भी कोई खास प्रदर्शन किए बिना आउट हुए जिसके बाद 147 के स्कोर पर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे।

इसके बाद कप्तान जो रूट और क्रिस वोक्स ने पारी को आगे बढ़ाया और दोनों के बीच आठवें विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि, फॉर्म में चल रहे शार्दुल ठाकुर ने एक बार फिर जो रूट का विकेट अपने नाम किया। रूट का विकेट लेने के बाद भारतीय टीम टेस्ट मैच जीतने के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

दूसरे सत्र में रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह घातक नजर आए। इसी सत्र में बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में अपना 100वां विकेट भी हासिल किया। लंच के बाद वाले सत्र में रवींद्र जडेजा ने हसीब हमीद और मोईन अली को चलता किया, जबकि बुमराह भी अलग लय में नजर आए। पहले उन्होंने ओली पोप को शानदार गेंद पर बोल्ड किया वहीं जॉनी बेयरस्टो को बिना खाता खोले हुए जबरदस्त यॉर्कर गेंद पर बोल्ड किया।

इस सत्र में पुरानी गेंद से भारतीय गेंदबाजों को रिवर्स स्विंग भी देखने को मिल रहा है और टीम इंडिया की पेस अटैक इस रिवर्स स्विंग का पूरा फायदा उठाती हुई नजर आ रही है। लंच के बाद जिस तरह से इस खेल ने करवट बदला है, उसको लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं।

यहां देखिए अचानक मैच पलटने पर लोगों द्वारा दी गई कुछ मजेदार प्रतिक्रिया: