डेल स्टेन के फैसले को लेकर फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन - क्रिकट्रैकर हिंदी

डेल स्टेन के फैसले को लेकर फैन्स के आए कुछ ऐसे रिएक्शन

डेल स्टेन के संन्यास लेने के बाद उनका नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Dale Steyn
Dale Steyn. (Photo by Bradley Kanaris/Getty Images)

लंबे समय तक साउथ अफ्रीका टीम के स्पीड स्टार रहे डेल स्टेन ने अब क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, स्टेन गन नाम से मशहूर गेंदबाज के इस फैसले ने फैन्स को काफी निराश कर दिया है। वहीं स्टेन ने जैसे ही अपने संन्यास का ऐलान किया, तो वैसे ही सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लग गया है। ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक, हर जगह स्टेन को लेकर पोस्ट किए जा रहे हैं और फैंस अपने पसंदीदा गेंदबाज के लिए संदेश लिख रहे हैं।

डेल स्टेन को लेकर फैन्स ने क्या लिखा?

डेल स्टेन ने अपने करियर के हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन किया है, साथ ही ये गेंदबाज दुनियाभर की टी-20 लीग का भी हिस्सा रहा है। जिसके चलते स्टेन को दुनियाभर के क्रिकेट फैंस खासा पसंद करते हैं। अपने इंटरनेशनल करियर में इस गेंदबाज के नाम कुल 699 विकेट हैं, जो डेल को दिग्गजों की कतार में लगा खड़ा करता है। वहीं अब फैन्स सोशल मीडिया पर निराशा भरे पोस्ट साझा कर रहे है।

*कुछ फैन्स ने फिल्मी तस्वीरों के जरिए स्टेन को नए सफर की बधाई दी।
*तो कुछ फैन्स ने अपने ट्वीट के जरिए लिखा की- ये एक युग के अंत जैसा है।
*वहीं डेल स्टेन के कुछ चाहने वालों ने उनके कुछ रिकॉर्ड्स को भी लोगों के साथ साझा किया।
*कुछ क्रिकेट फैन्स के मुताबिक उन्होंने डेल स्टेन से शानदार गेंदबाज नहीं देखा है।

डेल स्टेन को लेकर किए गए ट्वीट्स

 

 

 

स्टेन ने लंबे समय तक खेला क्रिकेट

किसी भी तेज गेंदबाज के लिए लंबे समय तक खेलना आसान नहीं होता, खुद को चोट से बचाने के साथ-साथ फिट भी रखना पड़ता है। डेल स्टेन का करियर भी ऐसा ही रहा, जहां इस खिलाड़ी की फिटनेस जबरदस्त थी लेकिन चोट कई बार इस खिलाड़ी के लिए परेशानी का सबब बनी। लेकिन उसके बाद बावजूद भी इस डेल ने अपने करियर में कभी हार नहीं मानी।