जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी में वापस लौटने पर कप्तान कोहली को याद आया इस WWE सितारे का नाम जिसे स्टंप माइक पर भी सुना गया - क्रिकट्रैकर हिंदी

जसप्रीत बुमराह के गेंदबाजी में वापस लौटने पर कप्तान कोहली को याद आया इस WWE सितारे का नाम जिसे स्टंप माइक पर भी सुना गया

एंकल की चोट लगने की वजह से बुमराह करीब 2 घंटे के लिए मैदान से बाहर चले गए थे।

Virat Kohli and Jasprit Bumrah. (Photo Source: Getty Images)
Virat Kohli and Jasprit Bumrah. (Photo Source: Getty Images)

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच में इस समय सेंचुरियन के मैदान में 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। जिसके तीसरे दिन के खेल के दौरान भारतीय टीम की स्थिति काफी मजबूत हो गई थी। वहीं इस बात में भी कोई संदेह कि विदेशी टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के लिए मौजूदा समय में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी 2 अहम तेज गेंदबाज हैं।

इन दोनों में से एक भी अनफिट होने पर टीम को काफी ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ता है। क्योंकि जब यह दोनों एक साथ गेंदबाजी करते हैं, तो बल्लेबाजी करना बेहद कठिन काम हो जाता है। वहीं इन 2 के अलावा भारतीय टीम के पास अन्य तेज गेंदबाजों में इस समय मोहम्मद सिराज, इशांत शर्मा और उमेश यादव का नाम शामिल है।

हालांकि यदि बुमराह अनफिट होते हैं, तो भारतीय फैंस का दिल जरूर बैठने लगता है। ऐसा ही कुछ सेंचुरियन टेस्ट मैच में तीसरे दिन देखने को मिला। जब गेंदबाजी के दौरान बुमराह का एंकल पूरी तरह से मुड़ गया था। जिसके चलते वह तुरंत मैदान में लेट गए और उन्हें काफी दर्द में भी देखा गया। लेकिन उसके बाद वह खुद चलकर मैदान से बाहर गए।

लेकिन उस समय सभी के मन में जो पहला डर आया वह यह कि क्या बुमराह भी इस सीरीज से अब बाहर हो जाएंगे। लेकिन लगभग 2 घंटे के लिए मैदान से बाहर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह ने एकबार फिर मैदान में वापसी की। इस दौरान मोहम्मद शमी ने विकेट लेने की जिम्मेदारी को निभाते हुए साउथ अफ्रीका टीम के बल्लेबाजों को इसका बिल्कुल भी लाभ नहीं उठाने दिया।

गेंदबाजी में वापस आने पर कप्तान कोहली हुए बेहद खुश

जिसके बाद साउथ अफ्रीका की पारी के 60वें ओवर के बाद जसप्रीत बुमराह को फिर से गेंदबाजी करने का मौका मिला। उस समय कगिसो रबाडा और केशव महाराज एक अच्छी साझेदारी की तरफ आगे बढ़ रहे थे। लेकिन इसी दौरान अपने प्रमुख गेंदबाज को एकबार फिर से बॉलिंग में वापस आते देख कप्तान कोहली काफी खुश दिखाई दिए। जिसमें उनकी कही बात स्टंप माइक पर साफतौर पर रिकॉर्ड हो गई। इसमें कोहली ने कहा कि, आखिरकार रॉक वापिस आ गया। यह डॉयलाग उस समय काफी फेमस हुआ था जब WWE सुपरस्टार रॉक ने साल 2011 में लगभग 8 साल के बाद वापसी की थी।

यहां पर देखिए कोहली इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर सभी ने दी क्या प्रतिक्रिया: