ग्लेन मैक्सवेल की शादी के रिसप्शेन पार्टी में RCB में उनकी साथी खिलाड़ी फिन एलन ने लूट ली पूरी लाइमलाइट - क्रिकट्रैकर हिंदी

ग्लेन मैक्सवेल की शादी के रिसप्शेन पार्टी में RCB में उनकी साथी खिलाड़ी फिन एलन ने लूट ली पूरी लाइमलाइट

फिन एलन ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'दिन में वाटर बॉय और रात में कॉमेडियन।'

Finn Allen in Maxwell’s wedding party (Photo Source: Finnallen/Instagram)
Finn Allen in Maxwell’s wedding party (Photo Source: Finnallen/Instagram)

ऑस्ट्रेलिया टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और उनकी गर्लफ्रेंड विनी रमन 19 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए थे। 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 19 मार्च को दोनों ने शादी कर ली। इसके साथ ही 27 मार्च को दोनों ने भारतीय शैली में तमिल ट्रेडिशनल स्टाइल से शादी की। इसके बाद मैक्सवेल ने जो इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेल रहे हैं उन्होंने अपनी शादी की एक पार्टी मुंबई में टीम के साथ भी मनाई। बता दें, कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से इस साल IPL में सभी खिलाड़ी बायो-बबल में रह रहे हैं।

इस शुभ अवसर पर RCB के तमाम खिलाड़ी और स्टाफ मौजूद थे। कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, माइक हेसन और तमाम टीम के लोगों ने इस आयोजन में शिरकत की। लेकिन इन सब में फिन एलन ने इस शुभ अवसर पर अपने प्रदर्शन से चार चांद लगा दिए।

मैक्सवेल और विनी की शादी में फिन एलेन ने मचाया धमाल

फिन एलेन ने शादी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘दिन में वाटर बॉय और रात में कॉमेडियन।’ इस तस्वीर में देखा जा सकता है की फिन हाथ में माइक पकड़े हुए हैं और उनके जोक्स से मैक्सवेल और विनी दोनों काफी हंस रहे हैं। यही नहीं स्टैंड अप कॉमेडियन दानिश सैट भी अपनी हंसी काबू नहीं कर पा रहे हैं। एलन को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने IPL 2022 मेगा ऑक्शन में 80 लाख रुपए में खरीदा था। उनका बेस प्राइस ₹50 लाख था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Finn Allen (@finnallen32)

न्यूजीलैंड का यह ताबड़तोड़ बल्लेबाज IPL में अपने डेब्यू के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि RCB अपने तीनों पिछले मुकाबले हार चुकी है। अब देखना यह होगा कि आने वाले मुकाबलों में टीम प्लेइंग XI में कोई बदलाव करती है या नहीं। फिन एक आक्रामक स्वभाव के खिलाड़ी हैं ऐसे में यह उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले मुकाबलों में उन्हें खेलने का मौका मिले।

RCB अपना पिछला मुकाबला गुजरात टाइटंस से 6 विकेट से हार चुकी है और उनका अगला मुकाबला 4 मई को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है।