in

हार्दिक पंड्या पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को 11 करोड़ रुपए की मोटी रकम से रिटेन किया है

Hardik Pandya and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों मुश्किलों में पड़े हुए हैं. उनकी पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाया था. वही अब भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पर भी एफआईआर हुआ है. और हार्दिक पंड्या एक नए विवाद में पड़ गए हैं. जोधपुर की निचली अदालत में हार्दिक पंड्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया गया है. हार्दिक पंड्या के खिलाफ जोधपुर की अदालत में sc-st एक्ट के तहत इस्तगासा पेश किया गया था.

हार्दिक पंड्या पर जोधपुर की अदालत में एफआईआर करने वाले वकील डीआर मेघवाल की माने तो कुछ दिन पहले हार्दिक पंडया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बी आर अंबेडकर पर अपशब्द पोस्ट लिखा था. जिसके बाद अधिवक्ता लूणी पुलिस थाने में हार्दिक पंड्या पर एफआईआर दर्ज करने पहुँचे थे. लेकिन लूणी पुलिस ने हार्दिक पंड्या पर एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया था.

लूणी थाना पुलिस का कहना था इतने बड़े क्रिकेटर पर वो एफआईआर दर्ज नहीं कर सकते हैं. जिसके बाद अधिवक्ता ने कोर्ट का शरण लिया और कोर्ट पहुंचकर इस्तगासा पेश किया. जिस पर न्यायालय ने सुनवाई करते हुए हार्दिक पंडया पर बुधवार को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है. वहीं न्यायालय ने हार्दिक पांड्या के खिलाफ केस नहीं दर्ज करने वाले लूणी थाना के थानाध्यक्ष के खिलाफ भी मामला दर्ज करने का आदेश दिया है.

हार्दिक पंड्या इन दिनों आईपीएल की तैयारी में लगे हुए है. क्योंकि मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को 11 करोड़ रुपए की मोटी रकम से रिटेन किया है. वही कुछ दिन पहले भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर भी मामला दर्ज होने के बाद बीसीसीआई ने कॉन्टेक्ट लिस्ट से उनका नाम हटा दिया था. वही अब हार्दिक पंडया की भी मुश्किलें बढ़ने की संभावना जताई जा रही है.

Pakistan

आईपीएल सीजन 11 में फिट बैठने वाले टॉप-5 पाकिस्तानी खिलाड़ी

Stuart Binny & Mayanti Langer at Virat Kohli & Anushka Sharma’s wedding reception. (Photo Source: Twitter)

आप मेरा मजाक उड़ायें लेकिन इस तरह की चीजें मत करें – मयंती लैंगर