in

एक घटना ने इस धमाकेदार क्रिकेटर को बना दिया सिंगर

हार्डी संधू लगातार हिट पर हिट एल्बम दिए जा रहे हैं और युवा भी संधू का गाना खूब पसंद कर रहे हैं

Hardy Sandhu
(Photo Source: Twitter)

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसमें खिलाड़ी अपने खेल के बदौलत कई बड़ी-बड़ी शोहरत और बुलंदियों को तक पहुंच पाता है और अगर खेल के दौरान उसे कोई गंभीर चोट आ जाए तो उसका कैरियर भी खत्म हो जाता है. लेकिन भारत में एक ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने क्रिकेट में धमाकेदार पारी तो खेली लेकिन एक घटना के बाद उनका क्रिकेट करियर खत्म हो गया मगर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और आज एक्टिंग और सिंगिंग की दुनिया में छाए हुए हैं.

हम बात कर रहे हैं पंजाब के पूर्व क्रिकेटर हार्डी संधू की जिन्होंने क्रिकेटर के तौर पर अपना करियर शुरू किया. संधू बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के रूप में क्रिकेट के मैदान में उभरे और दर्शकों की पसंद भी बने लेकिन साल 2007 में उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिसने उनका क्रिकेट करियर खत्म कर दिया. संधू को चोट लगने की वजह से क्रिकेट में आगे नहीं खेल पाए.

Hardy Sandhu cricket
(Photo Source: Twitter)

हार्डी संधू ने क्रिकेट करियर को अलविदा तो कर दिया लेकिन उन्होंने सिंगिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा और वहां भी उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और अपनी एक्टिंग और गायकी से हार्डी संधू पंजाब के एक अच्छे सिंगर बनने के साथ-साथ एक अच्छे एक्टर भी बन गए हैं और फैन फॉलोइंग भी उनकी खूब बढ़ गई है.

हार्डी संधू लगातार हिट पर हिट एल्बम दिए जा रहे हैं और युवा भी संधू का गाना खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में संधू ने एक गाना आया था जो काफी हिट रहा उस गाने का नाम ‘सोच’ था. वही अब उनका लेटेस्ट गाना ‘नाह’ भी आ गया है और ये भी काफी हिट जा रहा है. और उनके फैंस उनका ये नया गाना भी खूब पसंद कर रहे हैं.

George Bailey

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान अपने घरेलू वजह से नहीं खेल रहे हैं आईपीएल-11

IPL Latest Trophy

आईपीएल 2018 के सीजन सभी मैच की तारीख और स्थान हुए तय