लड़कियों के सामने कपड़े उतारना इंग्लैंड के खिलाड़ी को पड़ा महंगा - क्रिकट्रैकर हिंदी

लड़कियों के सामने कपड़े उतारना इंग्लैंड के खिलाड़ी को पड़ा महंगा

Shiv Thakor
Shiv Thakor. (Photo by Matthew Lewis/Getty Images)

क्रिकेट के खिलाड़ियो को अक्सर देखा गया है कि जीत का जश्न मनाने के लिए कभी-कभी वह मैदान में अपनी जर्सी भी उतार देते हैं. लेकिन इंग्लैंड के एक खिलाड़ी को लड़कियों के सामने अपना कपड़ा उतारना महंगा पड़ गया है खिलाड़ी की हरकत से उनकी गिरफ्तार भी हो गए थे.

इंग्लैंड टीम के अंडर-19 क्रिकेट के पूर्व कप्तान शिव ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है ठाकुर पर दो लड़कियों ने आरोप लगाया था कि शिव ठाकुर ने अपने कपड़े उन दो लड़कियों के सामने उतार दिए थे जिसके बाद सिर्फ ठाकुर को अपराधी ही नही माना गया बल्कि पुलिस ने ठाकुर को गिरफ्तार भी किया था. ठाकुर पर 12 जून को मैकवर्थ और 19 जून को डर्बी में दो लड़कियों ने आरोप लगाया था. जिसके बाद ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन 24 नवंबर तक उन्हें सजा नहीं सुनाई जाने की बात कह कर उन्हें जमानत दे दी गई.

ठाकुर ने गिरफ्तारी के बाद साउदर्न डर्बीशायर कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए मजिस्ट्रेट को बताया है ‘मेरी गर्लफ्रेंड 16 साल की है जिससे बहुत संतुष्ट हूं’ इसीलिए मैंने कोई अपराध नहीं किया. ठाकुर ने पहले भी कोर्ट में अपना पक्ष रखा था जिस वक्त उसने अपने ऊपर लगे आरोपों सिरे से खारिज कर दिया था. वही कोर्ट में ठाकुर के गवाह ने ठाकुर के बारे में बताया कि ठाकुर बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और वो अपनी चीजों को समय पर ठीक करने की खासियत रखते है.

इस मामले की सुनवाई करते हुए डिस्ट्रिक्ट जज एंड्रयू माशिन ने कहा कि जिन लड़कियों ने ठाकुर पर आरोप लगाया है उसे नकारा भी नही जा सकता. वही इस मामले को लेकर ठाकुर को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी. ठाकुर इंग्लिश काउंटी में डर्बीशायर क्लब की ओर से खलते है लेकिन उन्हें इस घटना के बाद से क्लब ने खेलने भी नही दिया. ठाकुर ने घटना के बाद अभी तक एक भी क्रिकेट मैच नही खेल पाए है.