माइकल वॉन ने IPL 2021 फेज-2 में मुंबई इंडियंस की कमजोरी को किया उजागर - क्रिकट्रैकर हिंदी

माइकल वॉन ने IPL 2021 फेज-2 में मुंबई इंडियंस की कमजोरी को किया उजागर

मुंबई इंडियंस फिलहाल अंक तालिका में 7वें पायदान पर मौजूद है।

Michael Vaughan. (Photo by Visionhaus/Getty Images)
Michael Vaughan. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए 2021 का सीजन कुछ खास नहीं रहा है। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक टीम हर विभाग में कमजोर दिखी है और यही वजह है कि टीम इस सीजन अंक तालिका में फिलहाल 7वें स्थान पर मौजूद है। मुंबई के इस लचर प्रदर्शन को देख इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन खुश नहीं दिख रहे हैं।

माइकल वॉन का मानना है कि मुंबई जिस तरह से इस सीजन में खेल रही है, वैसे में उनके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा। टीम के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे फेज में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं, वहीं, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन का बल्ला भी खामोश रहा है। ऐसे में वॉन ने कहा है कि मुंबई इंडियंस इस साल उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रही है।

मुंबई इंडियंस की कमजोरी को वॉन ने किया उजागर

क्रिकबज से बातचीत करते हुए माइकल वॉन ने कहा कि “मुंबई के लिए अब प्लेऑफ में जगह बनाना मुश्किल हो गया है क्योंकि अगर वो राजस्थान को हरा भी देते हैं तो उन्हें फिर भी राजस्थान पर निर्भर होना होगा और दुआ करनी होगी कि RR उसके बाद कोलकाता को हरा दे जो शायद नहीं होगा। उन्होंने अब तक अच्छा नहीं खेला है और उनकी बल्लेबाजी यूएई में बिल्कुल नहीं चली है। इशान किशन और सूर्या का फॉर्म खोया हुआ है। उन्होंने अब तक वैसे खेल का प्रदर्शन नहीं किया है जैसा कि हम उनकी टीम से उम्मीद करते हैं।”

इशान किशन की टीम में होनी चाहिए वापसी: माइकल वॉन

विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन को IPL के दूसरे फेज में कुछ खराब पारियों के बाद टीम से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह सौरभ तिवारी को शामिल किया गया। इसको लेकर वॉन ने कहा, “MI को पुरानी टीम के साथ खेलना चाहिए। आपके पास क्वालीफायर में पहुंचने के लिए अभी भी दो मौके हैं। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव और इशान किशन कभी भी फॉर्म में वापस आ सकते हैं क्योंकि वो दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं।”