in

पूर्व क्रिकेटर पर हॉकी से हुआ जानलेवा हमला, टीम से बाहर किए गए इस खिलाड़ी पर शक़

यह हमला उस समय हुआ जबकि वे अंडर 23 टीम के ट्रॉयल के दौरान मौजूद थे

Amit Bhandari (Twitter)
Amit Bhandari (Twitter)

भारत के ऊर्व क्रिकेटर और दिल्ली क्रिकेट के चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर कुछ लोगों ने हॉकी से हमला किया है। इस हमले में वे बुरी तरह घायल हुए हैं। यह हमला उस समय हुआ जबकि वे अंडर 23 टीम के ट्रॉयल के दौरान मौजूद थे। इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी घटना के पीछे किसी खिलाड़ी का हाथ बताया जा रहा है, जिसे ट्रायल से बाहर कर दिया गया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार भंडारी को सिर और कान के पास में चोट लगी है और उन्हें संत परमानंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रेस ट्रस्ट के हवाले से कहा गया कि दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। रजत शर्मा ने कहा, मुझे पता चला है कि यह एक बाहर किए गए खिलाड़ी का काम है जिसे राष्ट्रीय अंडर 23 टूर्नामेंट के लिए संभावित खिलाड़ियों में नहीं रखा गया। इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है और दिल्ली क्रिकेट संघ के अधिकारी मामले की जानकारी ले रहे हैं।

घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि भंडारी ट्रायल मैच देख रहे थे और कुछ लोग उनके पास आए और बहस करने लगे। उस समय तो वे लोग वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद लगभग 15 लोग हॉकी स्टिक, लोहे की छड़े और साइकिल की चेन लेकर आए और भंडारी पर हमला कर दिया।

पूर्व क्रिकेट कप्तान बिशन सिंह बेदी ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि सेलेक्शन के लिए किसी भी तरह की हिंसा का प्रयोग बेहद गलत है।

Pakistan. (Photo Source: Twitter)

पीसीबी अधिकारी ने कहा- ऐसे हालात बनाओ, भारत खुद कहे, हमें पाकिस्तान से खेलना है

Krunal Pandya (Photo by bcci/twitter)

मुंबई इंडियंस ने इस तरह इन डायरेक्ट दिनेश कार्तिक पर किया कमेंट, क्रुणाल का पक्ष लिया