अनुष्का-विराट की शादी में शामिल होने विराट के करीबी मित्र यूरोप रवाना - क्रिकट्रैकर हिंदी

अनुष्का-विराट की शादी में शामिल होने विराट के करीबी मित्र यूरोप रवाना

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

पिछले चार दिनों से खबरें आ रही है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली में शादी करने वाले हैं. लेकिन अनुष्का के प्रवक्ता ने इसका खंडन भी किया था. और इन सब के बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों गुरुवार की देर रात ही स्विट्जरलैंड निकल गए थे. विराट कोहली ने दिल्ली से स्विट्जरलैंड की फ्लाइट से निकले थे. विराट ने गुरुवार की देर रात 11:30 बजे दिल्ली के अंतरास्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे 2:45 की फ्लाइट पकड़ने. लेकिन उन्होंने अपना चेहरा ढ़का हुआ था. जिसकी वजह से उन्हें कोई पहचान नही पाया. और दोनों के परिवार वाले भी इटली पहुंच गए है.

विराट ने अपने शादी का इनविटेशन सिर्फ अपने करीबी और बचपन के मित्रो को दिया है. जिसमे उनके बचपन के वो मित्र है जो उनके साथ लीग क्रिकेट खेल चुके है. और दुसरे वो है जो विराट को फिट रहने के लिए उन्हें सलाह दिया करते थे.  उनके ये दोनो साथी भी इटली रवाना हो चुके है. विराट और अनुष्का की शादी के गवाह बनने. वही विराट के दिल्ली के पूर्व कोच राजकुमार शर्मा भी एक अहम मैच छोड़कर इटली के लिए रवाना हो गए है और जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था की वो अपने भतीजे की शादी में जा रहे है.

अनुष्का के करीब लोगो की बात की जाए तो अनुष्का के गुरु अनंत बाबा भी अपने हरिद्वार के आश्रम में नहीं है. आश्रम में मौजूद लोगो का कहना है की बाबा आश्रम में नहीं है वो कहा गए है उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं. लेकिन सूत्रों की माने तो अनंत बाबा के आश्रम में मौजूद कुछ लोगो ने चर्चा की है की बाबा किसी की शादी कवाने यूरोप गए है लेकिन ये किसी को नहीं पता है की अनंत बाबा किसकी शादी करवाने यूरोप गए है.

वही अगर ये बात सच होती है की विराट और अनुष्का की शादी इटली में ही 10 से 13 दिसंबर को हो रही है तो भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी इस शादी में शामिल नहीं हो पाएगा. क्योंकी 10 दिसंबर से श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच की शुरुवात हो रही है. और पूरी टीम का फोकस अभी वनडे सीरीज को जितने में लगा हुआ है.

अनुष्का-विराट की शादी का पूरा शेडयूल:

इटली के मिलान शहर में होगी विराट और अनुष्का की शादी. रिसेप्शन पार्टी मुंबई में होगी जिसमें कई बड़े बड़े स्टार के साथ साथ राजनीति जगत के भी कई दिग्गज आ सकते हैं. सभी मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. वही अगर शादी की बात करें तो शादी की तारीख 10 से 13 दिसंबर के बीच रखा गया है. और अनुमान लगाया जा रहा है कि 12 दिसंबर को विराट अनुष्का की शादी हो सकती है. रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 21 दिसंबर को होगी. और अनुष्का और विराट के शादी के ड्रेसेस मशहूर डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे है.