विराट और मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख भड़क गए गौतम गंभीर - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट और मैक्सवेल की बल्लेबाजी देख भड़क गए गौतम गंभीर

विराट और मैक्सवेल ने खेले काफी खराब शॉट-गौतम।

Gautam Gambhir and Virat Kohli (Image Credit-Getty Images and IPL/BCCI)
Gautam Gambhir and Virat Kohli (Image Credit-Getty Images and IPL/BCCI)

कल रात हुए IPL के एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया, वहीं इस मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर का एक बयान सामने आया है। अपने इस बयान में गंभीर ने मैक्सवेल और विराट कोहली पर निशाना साधा है और दोनों के खेलने के तरीके पर सवाल उठाया है।

विराट-मैक्सवेल के शॉट्स पर उठा ‘गंभीर’ सवाल

शारजाह के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच टक्कर हुई थी, जहां सबसे पहले RCB के बल्लेबाजों ने निराश किया। सीजन के सबसे प्रमुख मैच में सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे और अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं, विराट, मैक्सवेल, एबी और श्रीकर भारत को सुनील नारायण ने अपनी स्पिन का शिकार बनाया।

*विराट और मैक्सवेल ने खेले काफी खराब शॉट- गौतम।
*गौतम गंभीर ने कहा कि मुझे नहीं पता दोनों बल्लेबाजों ने ऐसे शॉट्स क्यों खेले।
*साथ ही गंभीर ने कहा कि विराट और मैक्सवेल शिवम मावी को निशाना बना सकते थे।
*टीम को 155 रन तक बनाने का सोचना था- गौतम गंभीर।

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

एलिमिनेटर मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था, लेकिन ये फैसला टीम के हक में नहीं गया। जहां टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 138 रन ही बना सकी, दूसरी ओर KKR की तरफ से सुनील नारायण ने 4 विकेट अपने नाम करते हुए पूरा मैच ही पलट दिया। कोलकाता की टीम ने इस लक्ष्य को 6 विकेट के नुकसान पर 2 गेंदें रहते हासिल कर लिया, जिसमें नारायण ने बल्ले से भी कमाल किया। इस जीत के साथ KKR ने क्वालिफायर-2 मैच में अपनी जगह बना ली है, जहां टीम का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। वहीं, इस मुकाबले में जीतने वाली टीम 15 अक्टूबर को फाइनल मैच में चेन्नई से खिताब जीतने के लिए मैच खेलने उतरेगी।